Create
Notifications

खुद को सबसे बड़ा सुपरस्टार कहने वाले पूर्व WWE चैंपियन को रोमन रेंस ने कहा "पागल"

PANKAJ

सुपरस्टार कोडी रोड्स ने हाल ही में ROH का चैंपियन बनने के बाद कहा था कि, वो दुनिया के सबसे बड़े रैसलर हैं। और इसके अलावा कोडी ने रोमन रेंस को लेकर भी कई बयान दिए। रैसलमेनिया 32 में रोमन रेंस और ट्रिपल एच के मैच को लेकर भी उल्टा सीधा कहा। अब रोमन रेंस ने इस बारे में अपनी टिप्पणी दी हैं। रोमन रेंस ने इसके बारे में कहा है कि, कोडी रोड्स मूर्खता वाली बात कर रहे हैं।

साल 2016 में कोडी रोड्स ने WWE को छोड़ दिया था। और पिछले दो साल से वो इंडिपेंडेंट रैसलिंग में फाइट कर रहे हैं। PWG, न्यू जापान प्रो रैसलिंग, रिंग ऑफ ऑर और अन्य इंडिपेंडेंट जगह वो काम कर रहे हैं। जून में खुशीडा को हराकार कोडी रोड्स ROH वर्ल्ड चैंपियन बने। चैंपियन बनने के बाद कोडी रोड्स ने कहा वो इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार है। उनकी मौजूदगी ही बहुत कुछ दर्शाती हैं। कोडी का कहना था कि,"कंपनी को मुझे डिफाइन करने की जरूरत नहीं हैं। जबकि मेरी वजह से कंपनी चलती हैं। और उनमें रिंग ऑफ ऑनर, बुलेट क्लब जैसी कंपनियां शामिल हैं। तो मेरे आइए और मैं हसूंगा क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार हूं।" ट्विटर यूजर्स ने इसके बाद रोमन रेंस से कहा कि इसके बारे में आपके क्या विचार हैं। कई फैंस ने कोडी रोड्स के बयान को लेकर रोमन रेंस के विचार जानने चाहे।

बुलेट क्लब से बाहर आने के बाद दूसरी बार है जब रोड्स ने रोमन रेंस के बारे में बोला। रेंस ने भी इसके बारे में जवाब दिया। अब हो सकता है कि ये ट्विटर फाइट आगे तक चलती रहे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...