Create
Notifications

रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान अभी तक हुए अपने फेवरेट मैच का किया खुलासा, जानकर आपको होगी हैरानी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार चल रहा हैं। 400 से ज्यादा दिन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। इस दौरान कई दिग्गजों को हराकर अभी तक रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। Bleacher Report को हाल ही में रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया और बताया कि उनके इस टाइटल रन में फेवरेट मैच कौन सा था।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपने फेवरेट मैच के बारे में फैंस को बताया

रोमन रेंस की अपने कजिन भाई जे उसो के साथ भी जबरदस्त राइवलरी रही थी। रोमन रेंस ने इस राइवलरी को खास मोमेंट बताया। रोमन रेंस ने ये भी कहा कि इस टाइटल रन में जे उसो के साथ उनका सबसे अच्छा मैच हुआ था। रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन सभी को पसंद आई क्योंकि इसमें काफी इमोशन जुड़े हुए थे। रोमन रेंस ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

जे उसो के साथ जो भी चीजें हुई वो मेरे लिए बहुत ही स्पेशल रही थी। जे उसो के साथ हुए दोनों मैचों में काफी कनेक्ट रहा था। ये स्टोरीलाइन बहुत ही शानदार थी। कई अच्छे प्रोमो हुए और पूरी स्टोरीलाइन इमोशन से भरी थी। जो भी आपने इमोशन देखे वो सब रियल था। इस स्टोरीलाइन को मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। यूनिवर्सल टाइटल रन में फेवेरट मैच जे उसो के साथ ही अभी तक मेरा रहा है।

ऐज, रे मिस्टीरियो, सिजेरो, जॉन सीना जैसे दिग्गजों के साथ रोमन रेंस की राइवलरी रही थी। जे उसो के साथ रेंस की राइवलरी पूरे WWE यूनिवर्स को पसंद आई थी। ट्राइबल चीफ कैरेक्टर में रोमन रेंस ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। जे उसो ने भी अपने काम को बहुत अच्छे से निभाया था। रोमन रेंस की बादशाहत अभी भी WWE में जारी है। द उसोज भी उनके साथ काम करते हैं। द उसोज और पॉल हेमन की वजह से भी रोमन रेंस को काफी फायदा हुआ। द उसोज के पास भी अभी चैंपियनशिप हैं और दोनों शानदार काम कर रहे हैं। रोमन रेंस का अगला मुकाबला अब ब्रॉक लैसनर के साथ होगा।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now