WWE न्यूज: रोमन रेंस की एक और तस्वीर सामने आई, दिग्गज के साथ आए नजर

Enter caption

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस वर्तमान में ल्यूकीमिया से उबरने में लगे हुए हैं। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में WWE रिंग में मुकाबला करने में सक्षम नहीं होने के बावजूद भी रेंस को रैसलिंग के अलावा बहुत सी जगहों पर देखा गया है। पिछले दिनों ही एक फैन के साथ नजर आने के बाद हाल ही में रोमन रेंस को एक बार फिर सार्वजनिक जगह पर स्पॉट किया गया। वह इस बार पेशेवर रिटायर्ड बॉक्सर जोसेफ पार्कर के साथ दिखें।

पूर्व WBO हैवीवेट चैंपियन जोसेफ़ पार्कर ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह और पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि 'द बिग डॉग' बड़ी दाढ़ी रखे हुए हैं और इस फोटो में बहुत खुश और स्वस्थ भी दिख रहे हैं।

उनकी एक अन्य हालिया पब्लिक पोस्ट में, हमें यह भी पता चला था कि रेंस जिम में भी काम कर रहे हैं। रोमन को स्वस्थ देखना वास्तव में बहुत अच्छा संकेत है, वह भी पार्कर जैसे दिग्गज के साथ। आपको बता दें कि पिछले साल समरस्लैम में यूनिवर्सल टाइटल जीतने के बाद रोमन रेंस को ल्यूकीमिया के कारण अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में अनिश्चितकाल के लिए रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा है।

रोमन रेंस अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनकी वापसी की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, उनको नियमित रूप से सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराते हुए देखना वास्तव में एक अच्छा संकेत है। यहाँ से, हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि 'द बिग डॉग' जल्दी से रिकवर करें और जितनी जल्दी हो सके इन-रिंग एक्शन में वापस आएं। 8 फरवरी को वर्ल्ड ऑफ व्हील्स में भी हमें रोमन रेंस की एक और उपस्थिति देखने को मिलेगी।

Get WWE News in Hindi Here