Create

WrestleMania 38 के मेन इवेंट को लेकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया धमाकेदार संदेश

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया खास संदेश
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया खास संदेश
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 को अभी बहुत टाइम बचा हुआ है लेकिन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अभी से खास संदेश सभी को दे दिया है। WWE ने हाल ही में ट्वीट के जरिए टिकट की सेल्स को प्रमोट किया। रोमन रेंस ने भी ट्वीट के जरिए कह दिया कि एक और मेन इवेंट के लिए तैयार हो जाओ। रेंस ने ये भी कहा कि वहां रहकर आप ट्राइबल चीफ को स्वीकार करो।

Another #WrestleMania main event to add to the collection. Be there to #AcknowledgeMe. twitter.com/wwe/status/145…

WWE WrestleMania में रोमन रेंस का रिकॉर्ड अभी तक सबसे शानदार रहा

WWE में रोमन रेंस का बहुत बड़ा नाम है। WWE में इस समय रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही जबरदस्त चल रहा है। इसके अलावा भी कई चैंपियनशिप्स पर रोमन रेंस ने कब्जा जमाया। रोमन रेंस अभी तक पांच बार WrestleMania के मेन इवेंट को हैडलाइन कर चुके हैं। चार बार लगातार उन्होंने WrestleMania के मेन इवेंट में हिस्सा लिया था। रेंस की ये स्ट्रीक WrestleMania 31 से शुरू हुई थी। यहां ब्रॉक लैसनर के साथ उनका मैच हुआ था। इसके बाद अगली WrestleMania में ट्रिपल एच और फिर अंडरटेकर के साथ मैच हुआ था। WrestleMania 34 में एक बार फिर रेंस का मुकाबला लैसनर के साथ हुआ था।

WrestleMania 37 की नाईट 2 में रोमन रेंस का मैच इस बार ऐज और डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था। अगले साल भी WrestleMania को हैडलाइन रोमन रेंस करेंगे। ये उनके करियर की सबसे बड़ी सफलता होगी। इस समय रोमन रेंस अगल लेवल पर काम कर रहे हैं। ब्लू ब्रांड में द उसोज ने भी उनका अच्छा साथ दिया है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 400 से ज्यादा दिन हो गए। WWE ने उनके लिए अभी काफी लंबा प्लान तैयार किया है। आगे आने वाले समय में भी चैंपियन बने रहेंगे।

हाल ही में ब्रॉक लैसनर को भी रोमन रेंस ने हराया था। हालांकि लैसनर के साथ उनकी राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। 10 दिसंबर को शायद लैसनर की वापसी ब्लू ब्रांड में होगी। लैसनर को फिलहाल WWE ने सस्पेंड किया है। लैसनर वापसी करेंगे तो फिर दोबारा उनकी राइवलरी रेंस के साथ शुरू होगी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...