COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Hell in a Cell पीपीवी के बाद रोमन रेंस के लिए 3 ड्रीम प्रतिद्वंदी

ANALYST
26   //    05 Sep 2018, 21:30 IST

हैल इन ए सैल में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा। इन दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। फैंस की नजरें इस मैच पर है।



WWE हालांकि रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप इतनी जल्दी छीन नहीं लेगा लेकिन फिर भी यहां कुछ भी हो सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा भी है कि वो हैल इन ए सैल में कैश इन करेंगे।  WWE यूनिवर्स भी रोमन रेंस को चैंपियन देखना चाहता है। वो इस समय बिजनेस के लिए परफेक्ट है। WWE में रोमन रेंस के लिए कई ड्रीम मैच भी बचे है। बिना टाइम गंवाए हैल इन ए सैल के बाद ये ड्रीम मैच रोमन रेंस के खिलाफ करवा देने चाहिए। हम ऐसे ही तीन मुकाबलों की बात करेंगे।


#बॉबी लैश्ले




एक्सट्रीम रूल्स में इन दोनोंं के बीच मैच हो चुका है। इसमें बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की थी। लेकिन इसके बाद फिर से रोमन रेंस जीत गए। ये स्टोरीलाइन इतनी मजबूत नहीं थी। फैंस को बिल्कुल भी इसमें मजा नहीं आया। दोनों रोस्टर में काफी पॉवरफुल सुपरस्टार है।

अब इन दोनों के एंगल को सर्वाइवर सीरीज के लिए जो़ड़ा जा सकता है। अगर दोनों अच्छे से अपना पूरा दें तो ये जबरदस्त आयरन मैच होगा।दोनों पहले रिंग में एक दूसरे का मुकाबला कर भी चुके है।  इन दोनों की बैटल फिर से WWE यूनिवर्सल चाहता है। हैल इन ए सैल के बाद ये देखने को मिल सकता है।
1 / 3 NEXT
ANALYST
Fetching more content...