COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच हुआ तय

56   //    28 Aug 2018, 10:20 IST

समरस्लैम में जैसे ही रोमन रेंस चैंपियन बने उसके बाद से उनके नए दुश्मन उनको हराने के लिए तैयार रहते हैं।  समरस्लैम के बाद हुई रॉ में फिन बैलर ने टाइटल को जीतने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।  स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक को कैश करने की हिम्मत दिखाई लेकिन शील्ड भाइयों ने रेंस को बचा लिया। अब हैल इन सैल से पहले स्ट्रोमैन ने टाइटल के लिए अपने इरादें रॉ में साफ कर दिए हैं ।


इस हफ्ते रोमन रेंस ने रॉ का ओपनिंग सैगमेंट किया जिसमें उन्होंने ओपन चैलेंज की बात की।  तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में आ गए और उन्होंने कहा कि वो रेंस को हरा सकते हैं अगर उनके शील्ड भाई बाहर उन्हें बचाने ना आए। रेंस और स्ट्रोमैन के बीच रॉ के दौरान काफी बहस हुई जिसके बाद स्ट्रोमैन ने साफ किया कि 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होने वाली हैल इन ए सैल में वो कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करेंगे।




इसके बाद दोनों ने हाथ मिलाया और कुछ दिनों बाद होने वाली पीपीवी के लिए मैच तय किया गया। तभी एक्टिंग मैनेजर कॉर्बिन भी आए और उन्होंने इस मैच पर आखिरी मुहर लगा दी। स्ट्रोमैन ने रॉ में जाते जाते एक बार फिर से एलान किया कि वो हैल इन ए सैल में टाइटल जीतने वाले हैं।




 

इतना ही नहीं रॉ के दौरान मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को पीपीवी के लिए अपना कॉन्ट्रैक्ट दे दिया है। हालांकि मेन इवेंट में स्ट्रोमैन-रोमन ने टीम बनाकर ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ मैच लड़ा लेकिन स्ट्रोमैन ने रेंस को धोखा दिया और रेंस के साथ शील्ड भाइयों की पिटाई की।

यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच स्टील केज में होने वाला है। ये इसलिए स्टील केज रखा गया है कि पिछले हफ्ते की तरह रोमन रेंस को शील्ड का साथ ना मिले और कोई भी सुपरस्टार इस बड़े मुकाबले में दखल ना दे सके। इससे पहले भी स्ट्रोमैन और रेंस स्टील केज में लड़ चुके हैं लेकिन तब केन ने रिंग के नीचे से आके रेंस पर अटैक किया था। अब देखना होगा कि इस बार इनके मैच के बीच में कौन दखल देता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...