Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद दुश्मन के खिलाफ लड़ा बड़ा मैच, अपनी बेइज्जती का लिया बदला

  • रोमन रेंस स्मैकडाउन के मेन शो में नजर नहीं आए थे, लेकिन ऑफ एय़र होने के बाद फैंस को किया उन्होंने खुश
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 22 Feb 2020, 13:04 IST

 रोमन रेंस स्मैकडाउन के मेन शो में नहीं आए थे नजर
रोमन रेंस स्मैकडाउन के मेन शो में नहीं आए थे नजर

सुपर शोडाउन इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला किंग कॉर्बिन के खिलाफ स्टील केज मैच में होना है। रोमन रेंस सुपर शोडाउन से पहले हुए स्मैकडाउन के आखिरी शो में नजर नहीं आए, लेकिन उनके प्रतिद्वंदी किंग कॉर्बिन ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया और रेंस के ऊपर निशाना साधते हुए उन्हें डरपोक कहा। रेंस ने जरूर ऑफ एयर में इसका बदला ले लिया।

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को स्पीयर दिया, जिसके बाद वो वहां से भाग गए। इसी के साथ टीवी पर देख रहे फैंस के लिए एपिसोड का अंत हो गया। हालांकि एरीना में मौजूद फैंस को रोमन रेंस का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ऑफ एयर होने के बाद रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच मैच हुआ। इस मैच के अंत में रेंस ने पहले कॉर्बिन को सुपरमैन पंच दिया और फिर स्पीयर देकर इस मैच को अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 21 फरवरी, 2020

आपको बता दें कि स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन का बैकस्टेज इंटरव्यू हुआ और उसमें उन्होंने कहा,

"सुपर शोडाउन में रोमन रेंस का अंत होगा और यह बात भी खत्म हो जाएगी कि वो लॉकर रूम लीडर हैं। रोमन रेंस डरपोक हैं और वो द उसोज के पीछे छुपते हैं। रोमन रेंस ने मुझे आजतक सिंगल्स मुकाबले में नहीं हराया है। स्टील केज मैच में रेंस को हराकर हर पोस्टर्स और बिल बोर्ड्स पर उनका नाम होगा। अगले हफ्ते के बाद से हर किसी को उनके आगे झुकना होगा। "

रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन द्वारा की गई बेइज्जती का बदला ऑफ एयर में ले ही लिया। अब सभी को सुपर शोडाउन का इंतजार है। वहां देखना दिलचस्प होगा कि क्या रेंस स्टील केज मैच को जीतकर कॉर्बिन के घमंड को तोड़ेंगे या फिर कॉर्बिन अपने मकसद में कामयाब हो जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 22 Feb 2020, 13:04 IST
Advertisement
Fetching more content...