WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले सुपरस्टार का नाम सामने आया

Ankit
रोमन रेंस भी हैरान है
रोमन रेंस भी हैरान है

कई दिनों से ये सवाल सभी डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के मन में था कि रोमन रेंस पर आखिरी कौन बार बार जानलेवा हमला कर रहा है। समरस्लैम से पहले हुई स्मैकडाउन में इसका जवाब सामने आया लेकिन खुद रोमन रेंस को भी नाम जानकर संतुष्टि नहीं हुई।

दरअसल, पिछले हफ्ते रोमन रेंस जब स्मैकडाउन में समरस्लैम के अपने विरोधी का नाम बताने आ रहे थे तभी बैकस्टेज रखा सामान उनपर गिर गया, हालांकि रेंस को कुछ हुआ नहीं लेकिन ये हादसा चौंकाने वाला था। इस हफ्ते रॉ के दौरान रोमन रेंस पर पार्किंग लॉट में हिंट एंड रन का शिकार भी हुए।

अब रोमन रेंस पर कौन अटैक कर रहा है उसका नाम सामने आ गया है लेकिन ये पूर्व चैंपियन ऐसा क्यों कर रहा है ये साफ नहीं है। दरअसल,इस बार की स्मैकडाउन में रेंस ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो हमलावर तो तलाश कर लेंगे। रेंस स्मैकडाउन के आखिरी सैगमेंट में मैंस लॉकर रुम गए और वहां बडी मर्फी को छोड़कर सभी को जाने को कहा।

बडी से रेंस ने बाते की लेकिन मर्फी ने कुछ नहीं बताया। रोमन रेंस ने जब उन्हें मारा उसके बाद उन्होंने पूर्व टैग टीम चैंपियन एरिक रोवन का नाम लिया, जो रेंस पर बार बार अटैक कर रहे हैं, ये सुनकर रोमन रेंस भी हैरान हो गए। हमने आपको कुछ घंटों पहले बताया था कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर रोवन ही अटैक कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर जानलेवा हमले करने वाले सुपरस्टार का नाम लगभग सामने आया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मैकडाउन के मेन इवेंट में न्यू डे बनाम डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का मैच हो रहा था। जब रेंस के सामने मर्फी ने रोवन का लिया तब कैमरा सीधा रिंग की तरफ दिखाया गया डहां एरिक और ब्रायन थे। सवाल ये है कि आखिरी क्यों रोवन ने रेंस पर अटैक किया। माना जा रहा है कि इसका जवाब समरस्लैम में ही मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं