Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने किया WWE फैंस को बहुत ही ज्यादा निराश, फैंस का छलका दर्द

Ankit Kumar
ANALYST
फ़ीचर
8.19K   //    04 Aug 2019, 15:00 IST

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की लेटेस्ट फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' रिलीज़ हो गई है। फिल्म के रिलीज होने से पहले WWE फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था क्योंकि इसमें उनके पसंदीदा डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रोमन रेंस हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े मौके जो साबित करते हैं कि SummerSlam के असली बादशाह ब्रॉक लैसनर हैं

अब जब फिल्म रिलीज़ हो गई है तो रोमन रेंस के फैंस को काफी निराशा हुई है क्योंकि फिल्म में रोमन रेंस का एक भी डायलॉग नहीं है। जीं हां, आप सही पढ़ रहे हैं फिल्म में रोमन रेंस का एक सिंगल डायलॉग भी नहीं है। वह इस फिल्म के दौरान केवल एक सीन में हुंकार भरते हुए नज़र आते हैं।

इस फिल्म से पहले रोमन रेंस के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही थी क्योंकि फिल्म प्रोमोशन में रोमन रेंस का नाम खूब यूज किया गया। रोमन रेंस का द रॉक के पोस्टर भी जारी हुआ, इससे फैंस को उम्मीद थी कि रोमन रेंस का इस फिल्म में शानदार रोल होगा।

लेकिन इस बार फैंस को निराशा हाथ लगी, फिल्म में रोमन रेंस का रोल न के बराबर था। फिल्म देखने के बाद कई फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में रोमन रेंस के न के बराबर रोल से फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

(हॉब्स एंड शॉ अच्छी फिल्म थी और मैनें खूब एंजॉय किया लेकिन रोमन रेंस ने फिल्म में एक भी शब्द नहीं कहा वह केवल तेजी से चिल्ला रहे थे)

(हॉब्स एंड शो में मुझे रोमन रेंस की एक भी लाइन सुनने को नहीं मिली)

Advertisement

(हॉब्स एंड शो में रोमन रेंस ने केवल ओ... आ.. ("ooooo aaaaaa") किया है)

आपको बता दें कि हॉब्स एंड शॉ एक काल्पनिक फिल्म है। पूरी फिल्म एक 'स्नोफ्लेक्स' नाम के वायरस पर बनी हुई है जिससे इंसानों को खतरा रहता है और फिर क्या था, ल्यूक हॉब्स, हैटी शॉ, डेकार्ड शॉ दुनिया को बचाने के लिए मिशन पर निकल पड़ते हैं।

बात करें अगर फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने भारत में दो दिनों में करीब 30.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। आने वाले दिनों में इस फिल्म के कलेक्शन में जोरदार उछाल देखने को मिल सकता है लेकिन कहीं न कहीं इस फिल्म में रोमन रेंस को देखने के लिए जाने वाले फैंस निराश होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...