WWE न्यूज़: रोमन रेंस की नई फिल्म का एलान

Enter caption

रोमन रेंस ने न केवल कैंसर को मात दी है बल्कि इसी वर्ष दुनिया भर में मौजूद अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी थी। जब उन्होंने कहा कि वो इसी साल अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा था कि वो फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज का हिस्सा बनने वाले हैं। जहाँ वो 'द रॉक' के साथ अभिनय करते दिखाई पड़ेंगे। अब WWE के 'द बिग डॉग' ने अपने फैन्स को एक और खुशखबरी दी है। इसी साल वो हॉलीवुड के साथ-साथ नेट्फ्लिक्स पर भी नजर आने वाले हैं।

अमेरिकी अभिनेत्री कैंडिस स्मिथ, जो बहुचर्चित अमेरिकी टीवी सीरीज हीरोज में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपने फैंस के साथ यह जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा,"मैं और रोमन आगामी सीरीज The Wrong Missy में पति-पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि 'द रॉक' के साथ रोमन रेंस की फिल्म, 'हॉब्स एंड शॉ' इसी साल अगस्त महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होनी है।

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस, ल्यूकीमिया नाम की बीमारी के चलते अक्टूबर 2018 से WWE रिंग से बाहर बैठे हुए थे। हाल ही में उन्होंने चार महीने बाद WWE में वापसी की है। पिछले ग्यारह वर्षों से उन्हें ल्यूकीमिया/ब्लड कैंसर से लड़ना पड़ रहा था। वापसी के बाद उन्होंने अपना पहला मैच फास्टलेन में लड़ा था, वहाँ भी 'द शील्ड' को बॉबी लैश्ले, बैरन कॉर्बिन और ड्रयू मैकइंटायर की टीम पर जीत हासिल हुई है।

इसी वर्ष की शुरुआत में 'द रॉक' ने इंस्टाग्राम पर इस बाबत जानकारी साझा की थी कि वे और रोमन रेंस 'हॉब्स एंड शॉ' में एक साथ अभिनय करने वाले हैं। जो कि रोमन रेंस का हॉलीवुड डेब्यू होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं