Create

रोमन रेंस ने TLC और Raw से पहले अपने दुश्मनों को चेतावनी दी

WWE में पिछले हफ्ते फैंस को सबसे बड़ा तोहफा मिला, जब 3 साल बाद द शील्ड का रीयूनियन हुआ। रोमन रेंस ने रॉ और TLC पीपीवी से पहले अपने दुश्मनों को ट्विटर के जरिए चेतावनी दी।

रोमन रेंस ट्वीट के जरिए कहना चाह रहे थे कि वो और उनके साथी डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस रॉ और TLC को अपना यार्ड बना लगेंगे। रोमन रेंस ने ट्वीट में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के फेमस शब्दों 'workhorses' और 'burn down' का इस्तेमाल किया। TLC में द शील्ड और द मिज़, शेमस, सिजेरो, ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच 3 ऑन 4 हैंडीकैप मैच होगा। द शील्ड की टीम TLC से पहले होने वाली रॉ में अपने दुश्मनों को मजा चखाने की फिराक में है। 2012 की सर्वाइवर सीरीज़ में डैब्यू करने वाली द शील्ड रातों-रात फैंस की फेवरेट टैग टीम बन गई। 2012-14 तक उन्होंने रैसलिंग फैंस को कई यादगार पल दिए और बड़े-बड़े लैजेंड्स को ट्रिपल पावरबॉम्बल का शिकार बनाया। उनके निशाने पर रायबैक, जॉन सीना, सीएम पंक, डैनियल ब्रायन, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार रहे। जून 2014 में सैथ रॉलिंस ने द शील्ड को धोखा दिया और वो द अथॉरिटी के साथ मिल गए। 3 साल बाद तीनों ही सुपरस्टार्स सभी गिले-शिकवे मिटाकर एक बार फिर से साथ आ गए हैं। पिछले हफ्ते मिज़ टीवी सैगमेंट के दौरान द शील्ड का रीयूनियन हुआ। उन्होंने पहले द मिज़, शेमस और सिजेरो को मारा। उसके बाद शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया और उन्हें अनाउंस टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया।

youtube-cover

पहले कर्ट एंगल ने द मिज़, शेमस, सिजेरो और द शील्ड के बीच TLC पीपीवी का मेन इवेंट मैच अनाउंस किया था, लेकिन स्ट्रोमैन पर द शील्ड के अटैक के बाद इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल कर इसे हैंडीकैप मैच बना दिया गया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment