WWE न्यूज़: किसके खिलाफ लड़ेंगे रोमन रेंस अपना अगला मैच, बड़ी जानकारी आई सामने

roman reigns

रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के उपचार से वापसी के बाद अपना पहला सिंगल्स मैच ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रैसलमेनिया 35 में लड़ा। 'द बिग डॉग' को अपने पहले वापसी मैच में बड़ी जीत भी हासिल हुई है। लेकिन अब सवाल हैं कि रोमन रेंस अपना अगला मैच किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं।

रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्टजर ने इस बात पर चर्चा की है कि रोमन रेंस अपना अगला मैच किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं। डेव मेल्टजर के अनुसार, रोमन रेंस अपना अगला मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। बैरन कॉर्बिन वही रैसलर हैं जिन्होंने कर्ट एंगल को उनके रिटायरमेंट मैच में हराया था।

WWE, बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच एक बेहद ही दिलचस्प स्टोरीलाइन पर काम कर रही है। इस फ्यूड के सफल होने के भी उतने ही चांस हैं जितने कि फेल होने के। क्योंकि बैरन कॉर्बिन को कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच में जगह देने पर क्रिएटिव टीम को काफी समय तक आलोचनाओं का शिकार होनना पड़ा था।

डेव मेल्टजर का कहना है, "ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बैरन कॉर्बिन को रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड के लिए तैयार किया जा रहा है। यानी कॉर्बिन को कर्ट एंगल पर जीत मिलने का तोहफा दिया जा रहा है।"

ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह रॉ में इस फ्यूड की शुरुआत हो सकती है। आपको याद दिला दें कि अक्टूबर 2018 में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया होने के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप त्यागनी पड़ी थी। मगर उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए केवल चार महीने के अंदर वापसी की है।

वापसी के बाद रोमन रेंस ने अपना पहला पहला मैच फास्टलेन में लड़ा था। जहाँ 'द शील्ड' को बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की टीम पर जीत हासिल हुई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now