Create
Notifications

रोमन रेंस के मौजूदा दुश्मन ने WWE दिग्गज द रॉक को मैच के लिए दी चुनौती, चौंकाने वाला दिया बयान

WWE चैंपियन ने द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE चैंपियन ने द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक के बीच ड्रीम मैच की चर्चाएं लगातार चल रही हैं। रोमन रेंस भी इस ड्रीम मैच के लिए तैयार है। मौजूदा WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने भी अपनी इच्छा द रॉक (The Rock) के साथ मैच की जाहिर कर दी है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में कुछ दिन बाद बिग ई और रोमन रेंस के बीच धमाकेदार मुकाबला होगा। फैंस को शानदार चैंपियन VS चैंपियन यहां देखने को मिलेगा।

WWE Survivor Series में बिग ई और रोमन रेंस के बीच होगा बड़ा मुकाबला

Newsday को हाल ही में WWE चैंपियन बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। द रॉक के साथ मैच को लेकर उन्होंने कहा,

मैं इस मैच को काफी पसंद करूंगा। अगर मुझे द रॉक के साथ मैच का मौका मिलेगा तो पीछे नहीं हटूंगा। मुझे ये नहीं पता कि मौका मिलेगा या नहीं। मैं गोल्डबर्ग के साथ मैच तो पक्का लड़ना चाहता हूं क्योंकि बचपन से वो मेरे आइडल रहे हैं। अगर द रॉक के साथ मुकाबला हो तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि अभी वो सबसे बड़े सुपस्टार हॉलीवुड और WWE के हैं। WWE में जो काम द रॉक ने किया वो कोई नहीं कर सकता। रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा बदलाव लाने का श्रेय द रॉक को ही जाता है। कुछ साल पहले हमारा सैगमेंट हुआ था। द रॉक ने जो किया वो कभी नहीं भूल सकता हूं। कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि ये मैच बहुत ही पसंद मुझे आएगा।

सितंबर से बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। रोमन रेंस के साथ उनका कुछ दिनों बाद बहुत बड़ा मुकाबला होगा। रोमन रेंस को हराने की धमकी बिग ई दे चुके हैं। इस मैच का इंतजार भी सभी फैंस कर रहे हैं। बिग ई के करियर का ये सबसे बड़ा मुकाबला होगा। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन पिछले एक साल से जबरदस्त चल रहा है। बिग ई को इस बार बहुत बड़ी चुनौती मिलेगी। 21 नवंबर को Survivor Series का आयोजन होगा और फैंस इसका अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Put your hands on @WWEBigE's family?Pay the consequences THIS SUNDAY at #SurvivorSeries, @WWERomanReigns... https://t.co/4GCu18KCDW

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now