Create

WWE Crown Jewel के लिए हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में Roman Reigns के अगले प्रतिद्वंदी ने खुद को किया ट्रोल, फोटो देखकर आपको भी आएगा मजा

ट्रिपल एच भी लोगन पॉल से काफी ज्यादा प्रभावित हैं
ट्रिपल एच भी लोगन पॉल से काफी ज्यादा प्रभावित हैं
Ashutosh Singh

Logan Paul: हाल में ही WWE ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) शो के मेन इवेंट का ऐलान कर दिया है। इस मुकाबले में WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना लोगन पॉल (Logan Paul) से होना है। इस इवेंट से पहले WWE ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगन पॉल ने बात करते हुए एक बड़ी गलती कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसका मजाक उड़ाया है।

WWE इस बार Crown Jewel 2022 इवेंट के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। इसी कड़ी में उन्होंने लोगन पॉल को भी इस इवेंट में शामिल कर लिया है। लोगन पॉल ने इस साल WrestleMania 38 में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने SummerSlam में द मिज़ को हराया था। ऐसे में अब सभी की निगाह इस मुकाबले पर टिकी हुई है।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान WWE में रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी लोगन पॉल ने की गलती

सऊदी अरब में होने वाले इस मेगा इवेंट से पहले WWE ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस इवेंट में लोगन पॉल अपने और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गलती से कह दिया था कि "अगर रोमन रेंस हेड ऑफ़ द टेबल हैं तो वो भी टेबल हैं। उनकी इस लाइन को सुनकर सब हैरान रह गए थे। हालांकि अब उन्होंने अपनी इस गलती का खुद को मजाक सोशल मीडिया पर उड़ाया है।

Today I called myself a table https://t.co/mcCPHPUtmz

उन्होंने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी फोटो एक टेबल पर नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि

"आज मैंने खुद को ही टेबल बुला दिया।"

youtube-cover

बता दें कि WWE लोगन पॉल से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने भी उनकी तारीफ की थी और कहा था कि वो लोगन पॉल की रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे में ये देखना अब दिलचस्प रहेगा कि वो लोगन पॉल को रोमन रेंस के खिलाफ किस तरह से बुक करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...