Create

WWE ने रोमन रेंस को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, इस हफ्ते SmackDown में अगले प्रतिद्वंदी का होगा खुलासा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते फैंस को आएगा मजा
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते फैंस को आएगा मजा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत शानदार होगा क्योंकि रोमन रेंस (Roman Reigns) को यहां अगला प्रतिद्वंदी मिलेगा। WWE ने अपनी नई पोस्ट के द्वारा इस बात का खुलासा कर दिया है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने WWE चैंपियन बिग ई (Big E) को हराया था। मेन इवेंट में हुए इस मैच ने फैंस का दिल जीत लिया था।

WWE Survivor Series में रोमन रेंस ने बिग ई को हराया था

ट्विटर पोस्ट के जरिए WWE ने कहा कि रोमन रेंस खिलाफ रिंग में अब कौन नजर आएगा। ब्लू ब्रांड में फैंस अब ये चीज़ देखने के लिए तैयार हो जाएंगे। WWE ने जो वीडियो पोस्ट की उसमें ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, शेमस, सिजेरो, हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन नजर आ रहे हैं। यानी की इन सुपरस्टार्स में से कोई रोमन रेंस का अब नया प्रतिद्वंदी होगा।

Who will be brave enough to step up to #UniversalChampion @WWERomanReigns?Get ready for #SmackDown this Friday night at 8/7c on FOX!@HeymanHustle https://t.co/zkJp8Ddg3o

अगर लिस्ट में देखा जाए तो मैकइंटायर और जैफ हार्डी ये काम कर सकते हैं। मैकइंटायर के साथ रोमन रेंस की राइवलरी का इंतजार सभी कर रहे हैं। जैफ हार्डी भी कह चुके हैं कि वो टाइटल पिक्चर में जाना चाहते हैं। अब देखना होगा कि इस हफ्ते रिंग में रोमन रेंस के खिलाफ कौन सुपरस्टार नजर आएगा।

वैसे WWE ने संकेत दे दिए कि ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को अनिश्चितकालीन से हटा दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 10 दिसंबर को लैसनर ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे। लैसनर ने इस शो के लिए रिंगसाइड का टिकट लिया है। लैसनर वापसी करेंगे तो फिर रेंस के साथ उनकी राइवलरी नजर आएगी। इससे पहले रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी इस हफ्ते मिलेगा। फैंस अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। मैकइंटायर ने अभी तक ब्लू ब्रांड में ओपन चैलेंज के तहत दमदार काम किया है। अगर वो रोमन रेंस के खिलाफ आएंगे तो फिर फैंस को मजा आएगा। WWE ने जरूर बड़ा प्लान रोमन रेंस के लिए तैयार किया होगा। जेवियर वुड्स के साथ रेंस की राइवलरी अच्छी रही। बिग ई के साथ मैच को बिल्ड करने के लिए ये काम किया गया था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...