WWE में अपनी पोजिशन खतरे में होने को लेकर Roman Reigns ने की खुलकर बात, किया बड़ा दावा

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और दिग्गज ट्रिपल एच
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और दिग्गज ट्रिपल एच

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में WWE के नए मैनेजमेंट स्ट्रक्चर और उन बदलावों के बारे में बात की जो कि कंपनी में उनके पोजिशन पर असर डाल सकते हैं। विंस मैकमैहन के लीडरशिप में ट्राइबल चीफ को करीब एक दशक तक कंपनी के फेस के रूप में बुक किया गया था। हालांकि, अब विंस मैकमैहन (Vince McMahon) रिटायर हो चुके हैं और कंपनी में उनकी जगह ट्रिपल एच (Triple H) ने ले ली है।

हाल ही में रोमन रेंस ने Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया और इस दौरान रोमन से पूछा गया कि क्या कंपनी में उनकी पोजिशन खतरे में है। इसका जवाब देते हुए ट्राइबल चीफ ने कहा-

"मेरा मतलब है कि हमलोग वो मिटा नहीं रहे हैं जो कि मैंने किया है, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? इसलिए मुझे लगता है कि यह चीज़ बिल्कुल साफ है, भले ही पॉल (ट्रिपल एच) का इस चीज़ पर पूरी तरह ध्यान नहीं हो जो कि हमलोग पिछले 6 महीने से कर रहे हैं और वो पिछले साल हेल्थ इश्यू से जूझ रहे थे जिससे वो उबर चुके हैं और हर चीज़, वो इस वक्त जिस यात्रा पर हैं।"

रोमन रेंस ने आगे कहा-

"लेकिन, आप जानते हैं कि हमलोग वो कभी नहीं भूलते जो कि हमलोगों ने किया है और हमारे पास जो क्रिएटिव है और हमलोग इस प्वाइंट पर क्यों हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जो भी खुद को बेहतर बनाने या आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है, उन्हें यह सोच रखनी होगी कि मैं खुद को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं।"

दिग्गज WWE में ट्रिपल एच और रोमन रेंस के बीच फिउड देखना चाहते हैं

youtube-cover

Sportskeeda Wrestling के राइटिंग विद रूसो पर बात करते हुए पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच फिउड देखने की इच्छा जाहिर की। विंस रूसो ने कहा-

"ट्रिपल एच को बाहर लाए और रोमन रेंस को कहने दें, आपका रन कभी भी ऐसा नहीं था। आप कभी भी बेस्ट नहीं थे। आप हमेशा स्टीव ऑस्टिन, रॉक, अंडरटेकर से पीछे थे और उनके जाने के बाद आप टॉप पर पहुंच पाए।"

रोमन रेंस और ट्रिपल एच WWE में कई आइकॉनिक मोमेंट्स शेयर कर चुके हैं। रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच सबसे यादगार पल तब देखने को मिला जब साल 2016 में WrestleMania 32 के मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का WWE चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।