Create

"विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस दिन को जी रहा हूं"- WWE में अपनी सफलता को लेकर Roman Reigns का बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बडा़ बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बडा़ बयान
reaction-emoji
·
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस बार रेसलिंग बिजनेस में अपनी सफलता और आगे बढ़ने को लेकर बड़ा बयान दिया। मौजूदा रोस्टर में सबसे बड़े हील के रूप में रोमन रेंस काम कर रहे हैं। उनका सामना करना किसी के लिए भी मुश्किल हो रहा है। पिछले दो साल से जबरदस्त काम वो कर रहे हैं। फैंस को उनका ये रन काफी अच्छा लग रहा है।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का होगा बड़ा मुकाबला

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 570 दिन से ज्यादा हो गए। WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीट टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा। इस मैच में काफी बवाल होगा। WWE ने अभी तक इस राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। हील के रूप में रोमन रेंस को अभी तक बहुत सफलता मिली। आगे भी WWE ने उनके लिए खास प्लान तैयार किया है।

The Michael Kay Show में इस बार गेस्ट बनकर रोमन रेंस नजर आए। उन्होंने कहा,

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस दिन को जी रहा हूं। मेरी लाइफ कैसे आगे बढ़ी मुझे बिल्कुल नहीं पता। बिल्कुल नहीं पता कि इतनी सफलता मैं कभी हासिल कर पाऊंगा। हमेशा आदमी को वो ही करना चाहिए जो अच्छा लगता है। अपनी लाइफ में जो भी चल रहा हो उसका मजा लेना चाहिए। हर दिन आपके चेहरे पर मुस्कान होनी चाहिए। कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी है।
GreatnessOn a Different levelNew @WWERomanReigns Tee available now at #WWEShop! #WWE #RomanReignsms.spr.ly/6017wl8GH https://t.co/eLyba3RCEm

रोमन रेंस को WWE में और भी सफलता मिलेगी। WWE में अपना बहुत बड़ा नाम रोमन रेंस बना चुके हैं। कई दिग्गज अब उनके साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। WrestleMania 38 में भी रोमन रेंस अपना जलवा दिखाएंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रोमन रेंस इस मेगा इवेंट में जीत हासिल कर लेंगे। ऐसा होगा तो रोमन रेंस को एक और उपलब्धि प्राप्त हो जाएगी। रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जल्द ही 600 दिन भी जाएंगे। ये एक बड़ा रिकॉर्ड रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में कायम कर देंगे। रोमन रेंस की इस सफलता के पीछे पॉल हेमन और द उसोज का बड़ा हाथ रहा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...