COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा

Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
5.95K   //    Timeless


रैसलमेनिया 35 को खत्म हुए अभी कुछ ही दिन ही बीते हैं लेकिन रैसलमेनिया 36 को लेकर चर्चा होनी अभी से शुरू हो गई है। WWE ने एक वीडियो जारी करते हुए रैसलमेनिया 36 के लिए 5 ड्रीम चीजों के संकेत दिए हैं। इस वीडियो में कंपनी ने रोमन रेंस बनाम द रॉक के मुकाबले के ड्रीम मैच बताया है। रोमन रेंस हाल ही में रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किए गए हैं।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से रोमन रेंस बनाम द रॉक के मुकाबले की अफवाह चल रही है लेकिन अभी तक यह मुकाबला संभव नहीं हो पाया है। रैसलमेनिया 35 में भी रोमन रेंस बनाम द रॉक के मुकाबले की संभावना थी लेकिन शायद रोमन रेंस की बीमारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका।

रोमन रेंस और द रॉक रियल लाइफ कजन ब्रदर हैं और एक दूसरे खिलाफ एक मल्टी मैन मैच में मुकाबला लड़ चुके हैं लेकिन WWE के इतिहास में अभी तक रोमन रेंस बनाम द रॉक के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला नहीं हुआ है।

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि यह मुकाबला जब भी WWE में होगा तो यह प्रो-रैसलिंग के सबसे यादगार मुकाबलों में से एक होगा। रोमन रेंस और द रॉक ऐसे सुपरस्टार हैं जो एक मुकाबले को अपने बलबूते हिट करने की क्षमता रखते हैं।

द रॉक भले ही रिंग से काफी समय से दूर है लेकिन फैंस रिंग में उनके मुकाबलों को आज भी नहीं भूले हैं। द रॉक दुनिया के सबसे बड़े हालीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं लेकिन फैंस उन्हें रिंग में एक रैसलर देखना ज्यादा पसंद करेंगे।

इस साल रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला लड़ा था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। रैसलमेनिया 36 में अगर रोमन रेंस का मुकाबला द रॉक के साथ बुक होता है तो फैंस के लिए इससे बड़ी बात कुछ नहीं होगी।



WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...