Create

WWE Hell in a Cell 2021 के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, 46 साल के दिग्गज से होगा मुकाबला?

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 होगा और सभी की नजरें रोमन रेंस के ऊपर इस समय टिकी है। इस पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) का प्रतिद्वंदी कौन होगा ये सवाल फैंस के दिमाग में लगातार उठ रहा है। स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नया प्रतिद्वंदी मिलेगा ये बात तय है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में अब रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का नाम बता दिया है। रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस का चौंकाने वाला बयान, WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, जॉन मोक्सली हुए लंबे समय के लिए बाहर

WWE रोमन रेंस के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते द उसोज का मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ था। द उसोज अंत में मैच हारने वाले थे लेकिन रोमन रेंस ने दखलअंदाजी कर उन्हें बचा लिया। रोमन रेंस ने इसके बाद गुस्से में आकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के ऊपर खतरनाक हमला कर दिया था। खासतौर पर रेंस ने रे मिस्टीरियो को अपना शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत 21 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell मैच में जीत मिली है

कई फैंस को लगा था कि Hell in a Cell में रोमन रेंस का मुकाबला जिमी उसो के साथ होगा लेकिन अब WWE का प्लान कुछ और नजर आ रहा है। इस पीपीवी के लिए बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच तय हो चुका है। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के बीच मुकाबला होगा। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी बियांका ब्लेयर और बेली के बीच मुकाबला तय हो गया।

ये भी पढ़ें:2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

21 अगस्त को SummerSlam पीपीवी का आयोजन होगा। WWE ने कुछ दिन पहले इस बात का ऐलान किया था। इस पीपीवी में फैंस भी मौजूद रहेंगे और WWE को कुछ बड़े मैचों की प्लानिंग तैयार करनी होगी। अफवाहें ये सामने आ रही है कि रोमन रेंस का मुकाबला इस पीपीवी में जॉन सीना के साथ होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment