Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

"रोमन रेंस ने मेरे गंदे बर्ताव पर मुझे एक शो के दौरान खींचा और सलाह दी थी "

  • रोमन रेंस इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक हैं। काफी सुपरस्टार्स इसी बात से रोमन रेंस से नाराज रहते हैं।
  • रोमन रेंस इस वक्त लॉकर रुम के लीडर हैं। उन्होंने सभी सुपरस्टार्स को संभालकर रखा है।
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 13:20 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक हैं। काफी सुपरस्टार्स इसी बात से रोमन रेंस से नाराज रहते हैं। हालांकि किंग ऑफ द रिंग 2019 के विजेता किंग कॉर्बिन ने अब खुलासा किया है कि रोमन रेंस ने उन्हें शुरुआती दिनों में सलाह दी जिससे उन्हें फायदा मिला।

ये भी पढ़ें-"मुझे भरोसा है कि मैं आने वाले समय में रोमन रेंस से बड़ा सुपरस्टार बन जाऊंगा"

रॉ और स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन ने बैरन कॉर्बिन के नाम से 2016 में कदम रखा। इससे पहले वो FCW और NXT में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे रेसलर्स के साथ काम कर चुके थे। कोरी ग्रेव्स के After The Bell में बात करते हुए किंग कॉर्बिन ने बताया कि शुरुआती दौर में उनके बर्ताव से काफी सुपरस्टार्स को परेशानी हुई लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने कैसे कामयाबी की सीढ़ी चढ़ी। इन सभी के बाद रोमन रेंस ने उन्हें समझाया और करियर को लेकर काफी अहम बातें बोली।

रोमन रेंस ने एक शो के दौरान मुझे खींचा और बोला कि क्या ये सब तुम करना चाहते हो। ऐसे लोग आए और गए, शायद वो कामयाब भी नहीं हुए। तुम अलग हो और तुम अच्छी चीज़ें कर सकते हो।

किंग कॉर्बिन ने जब एंट्री की थी तब वो काफी गुस्से वाले सुपरस्टार नजर आते थे। कंपनी ने उन्हें मनी इन द बैंक विजेता बनाया। हालांकि वो टाइटल पर कब्जा नहीं कर पाए। किंग कॉर्बिन को कंपनी ने रॉ का कॉन्स्टेबल भी बनाया जिसको फैंस ने पसंद किया। रेसलमेनिया 35 में किंग कॉर्बिन ने कर्ट एंगल को रिटायर किया।

किंग कॉर्बिन ने पिछले साल से अभी तक सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ फ्यूड किया है। रोमन रेंस और कॉर्बिन की दुश्मनी काफी लंबी चली। हाल ही में हुआ सुपर शोडाउन में स्टील केज मैच में रोमन रेंस ने जीत दर्ज कर दुश्मनी का अंत किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 20 Mar 2020, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...