Create
Notifications

"मैं Vince McMahon को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूँ"- Roman Reigns ने पूर्व मालिक के रिटायर होने पर दिया बड़ा बयान

समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बड़ा मैच लड़ेंगे रोमन रेंस
समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बड़ा मैच लड़ेंगे रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj

Roman Reigns: WWE के मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पिछले हफ्ते ही विंस ने घोषणा की थी कि वह WWE से रिटायर हो रहे हैं। विंस ने यह घोषणा सोशल मीडिया पर की थी और इसके बाद से ही रेसलिंग से जुड़े तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पिछले हफ्ते Raw में रोमन ने थ्योरी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब उनके डैडी यहां उन्हें बचाने के लिए नहीं हैं। हाल ही में एक शो से बाहर निकलते समय रोमन को ऑटोग्राफ के लिए रोका गया था और इसी दौरान उन्होंने मीडियो से बातचीत की। विंस के रिटायरमेंट पर बात करते हुए रोमन ने अपने बॉस को भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। रोमन ने कहा,

"मैं उन्हें भविष्य के लिए केवल लक और खुशियों की शुभकामनाएं देता हूं। यह शानदार रहा।"

youtube-cover

इसी बातचीत के दौरान रोमन ने यह भी कहा है कि उनके लिए विंस और उनके परिवार के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है। इन सभी चर्चाओं के दौरान भी रोमन का ध्यान अपने अगले लक्ष्य पर ही बना हुआ था। उन्होंने कहा कि वह SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले अपने मैच को लेकर काफी उत्सुक हैं।

WWE SummerSlam में अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस

SummerSlam में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर से होगा। वह अपने टाइटल को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करेंगे। लगभग सात साल से चली आ रही इस राइवलरी का अंत होने की उम्मीद नजर आ रही है। लैसनर ने 17 जून के SmackDown में वापसी की थी और रोमन को F5 लगाकर स्टोरीलाइन की फिर शुरुआत की थी। इसके बाद कंपनी ने दोनों के बीच बड़े मैच की घोषणा की थी।

पिछले कुछ हफ्तों से इस स्टोरीलाइन में थ्योरी की एंट्री होती दिख रही है। थ्योरी लगातार लैसनर और रोमन से उलझ रहे हैं तो ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह इन दोनों के बीच बड़े मैच के दौरान अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...