Create

WWE SmackDown में हार के बावजूद King of the Ring का ताज पहनने के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पहना ताज
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पहना ताज
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और किंग वुड्स (King Woods) के बीच शानदार मैच हुआ। मेन इवेंट में हुए इस मैच का अंत भी अलग था। किंग वुड्स ने रेंस की हालत खराब कर दी थी। द उसोज की वजह से ये मैच डिस्क्वालिफाई हो गया और रेंस को हार का सामना करना पड़ा। द उसोज ने मैच के बाद रेंस को किंग ऑफ द रिंग का ताज भी पहनाया। रेंस ने अब ट्विटर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया भी दे दी है। रेंस ने कहा कि हम किंग हैं।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते बवाल देखने को मिला

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में इस बार रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच मैच हुआ। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया था। पिछले हफ्ते रोमन रेंस और द उसोज ने वुड्स और कोफी किंग्सटन के ऊपर खतरनाक हमला किया था। कोफी किंग्सटन इंजर्ड भी हो गए और इस वजह से शो में नजर नहीं आए।

मैच की शुरूआत अच्छी रही। रोमन रेंस ने अपना दबदबा शुरूआत में ही बना लिया था। वुड्स ने बाद में रेंस की हालत खराब कर दी थी। खासतौर पर वुड्स ने अपने शानदार मूव्स के जरिए रेंस को काफी परेशान किया। मैच के अंत में वुड्स ने रेंस को एल्बो ड्राप लगाया। वुड्स जैसे ही पिन करने गए तब पीछे से द उसोज ने आकर उन्हें रिंग के बाहर खींच लिया। द उसोज ने इसके बाद वुड्स के ऊपर खतरनाक हमला कर दिया। द उसोज ने रिंग के अंदर इसके बाद रेंस को किंग ऑफ द रिंग का ताज भी पहनाया।

वुड्स इस बार अकेले नजर आए और ये राइवलरी अब शानदार हो गई है। रेंस ने वुड्स का ताज ले लिया है। अगले हफ्ते अब वुड्स कुछ बवाल मचा सकते हैं। कोफी किंग्सटन की वापसी को लेकर भी अभी कोई अपडेट नहीं आया है। अगर वो अगले हफ्ते एंट्री करेंगे तो फिर कुछ नया फैंस को देखने को मिलेगा। द उसोज ने भी इस बार रोमन रेंस को बचा लिया। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते इस स्टोरीलाइन में क्या होता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...