Create

Roman Reigns के प्रोमो के दौरान फैन ने मचाया हंगामा, WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने गुस्से में आकर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया शानदार प्रोमो
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया शानदार प्रोमो

WWE के मौजूदा लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ एक खास घटना घटी। रोमन रेंस को बीच में अपना प्रोमो कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। जॉनसन सिटी, टेनेसी में WWE का शानदार लाइव इवेंट हुआ था। इस लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड की। रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच अच्छा मुकाबला हुआ था।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को फैन के ऊपर आया गुस्सा

रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन करने के बाद शानदार प्रोमो दिया। इस प्रोमो के दौरान रिंगसाइड पर कुछ बवाल देखने को मिला। एक फैन की फाइट सिक्योरिटी गार्ड्स से हो गई थी। इस दौरान थोड़ा अफरा-तफरी भी मच गई थी। रोमन रेंस की नजर इस घटना पर प्रोमो के दौरान पड़ी। रोमन रेंस ने प्रोमो रोक दिया और इसके बाद उस फैन को काफी कड़ी नजरों से देखते हुए प्रोमो पूरा किया। रोमन रेंस का रिएक्शन देखकर लगा कि उन्हें गुस्सा आ गया।

literally a f*ght happened midway through roman's speech lol. https://t.co/v29pggPM6x

SummerSlam 2020 के बाद से अभी तक रोमन रेंस ने जबरदस्त काम किया। कई साल WWE ने उन्हें बेबीफेस के रूप में पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिली। साल 2020 में रोमन रेंस ने हील टर्न लिया और इसके बाद उन्हें जबरदस्त सफलता मिली। WWE Payback 2020 में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से लेकर अभी तक उनकी बादशाहत कायम हैं। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 565 से ज्यादा दिन हो गए।

रोमन रेंस इस समय WWE में टॉप हील के रूप में काम कर रहे हैं। ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी राइवलरी चल रही है। WrestleMania 38 में अगले महीने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त मैच होगा। टाइटल vs टाइटल मैच इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE ने भी दोनों की राइवलरी को अभी तक खास अंदाज में बिल्ड किया है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों का आमना-सामना होगा। WWE ने इस सैगमेंट का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WrestleMania 38 से पहले रेड ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment