Create

WWE SmackDown में The Usos के डबल चैंपियन बनने के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown के बाद क्या कहा?
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown के बाद क्या कहा?

WWE SmackDown के एपिसोड में द उसोज (The Usos) ने इतिहास रचा और RK-Bro को हराकर वो WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब हुए। मैच को जीतने में द उसोज को अपने भाई रोमन रेंस (Roman Reigns) की मदद की भी जरूरत पड़ी। अब द उसोज के इतिहास रचने के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

रोमन रेंस ने SmackDown के मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद ट्वीट करते हुए लिखा,

"हमें कोई नहीं रोक सकता। हम पहले दिन से अनडिस्प्यूटेड हैं। हमें एकनॉलेज करिए।"

आप रेंस के ट्वीट को नीचे देख सकते हैं और इसमें उन्होंने द उसोज और पॉल हेमन को भी टैग किया।

WWE में रोमन रेंस और द उसोज दोनों ही हैं डबल चैंपियन

रोमन रेंस ने इस साल WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराया था और वो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि उनकी तरह द उसोज के पास भी दो चैंपियनशिप होनी चाहिए। द उसोज ने इसके बाद RK-Bro के साथ फिउड की शुरुआत की।

दोनों टीम्स के बीच पहले चैंपियनशिप टाइटल यूनिफिकेशन के लिए WrestleMania Backlash में मुकाबला होने वाला था। हालांकि बाद में प्लान में बदलाव हुए और पॉल हेमन के कहने के बाद इसे सिक्स मैन टैग टीम मैच बनाया गया। RK-Bro ने फिर द उसोज को चैंपियनशिप के लिए चैंलेंज किया था और फिर इस हफ्ते के लिए मैच बुक हुआ था।

एक समय लग रहा था कि RK-Bro इस मैच को जीत जाएंगे, लेकिन रोमन रेंस के दखल देने का फायदा द उसोज ने उठाया और रिडल को पिन करते हुए यूनिफाइड टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया। द ब्लडलाइन ने अपनी जीत का जश्न बहुत ही जबरदस्त तरीके से मनाया और उन्होंने RK-Bro के दोनों मेंबर्स की बुरी तरह पिटाई कर दी।

THEY DID IT! THEY DID IT! THEY DID IT!With @WWERomanReigns & @HeymanHustle on the scene, @WWEUsos have won!#SmackDown https://t.co/5aAAPQS7qg

अब रोमन रेंस की सबसे बड़ी ख्वाइश पूरी हो गई है और पूरा ब्लडलाइन डबल चैंपियन बन चुका है। इस ग्रुप को रोक पाना काफी ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा है और जिस तरह उन्होंने पूरे रोस्टर पर दबदबा बनाया हुआ है अभी के लिए इन तीनों का ही चैंपियनशिप हारना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। देखना होगा कि WWE आगे जाकर किस तरह उन्हें बुक करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment