WWE दिग्गज Roman Reigns की फेमस टिक-टॉक स्टार ने की जबरदस्त नकल, Head of The Table की मजेदार प्रतिक्रिया आई सामने

..
टिकटॉक स्टार का यह वीडियो ट्राइबल चीफ को काफी पसंद आया है
टिकटॉक स्टार का यह वीडियो ट्राइबल चीफ को काफी पसंद आया है

रोमन रेंस (Roman Reigns) के एंट्रेंस की नकल करने वाले TikTok स्टार Ebukadikeh के वीडियो पर ट्राइबल चीफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में Ebukadikeh ने एक बहुत ही मजेदार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें वे रोमन रेंस के एंट्रेंस की नकल कर रहे हैं और उनके कुछ साथी भी ब्लडलाइन की नकल उतार कर उनका साथ दे रहे हैं ।

इस वीडियो को ट्विटर पर WWE के ऑफिशियल अकाउंट BTSport पर शेयर किया गया था । जिसके बाद TikTok स्टार Ebukadikeh सोशल मीडिया में छा गए हैं । इस वीडियो पर पॉल हेमन पहले ही अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

अब WWE ने ब्लडलाइन के उस TikTok वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह Ebukadikeh के वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज मजेदार कमेन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

ट्राइबल चीफ के चीफ काउंसल पॉल हेमन ने उनके ग्रुप की नकल उतारने के लिए TikTok स्टार पर मुकदमा दायर करने के लिए कहा जिस पर द उसोज की टिप्पणी मजेदार है। वीडियो के अंत में रोमन रेंस ने कहा कि उन्हें खुशी है कि टिकटॉक स्टार ने उन्हें एकनॉलेज किया।

देखिए इस वीडियो को:

youtube-cover

रोमन रेंस इस वक्त रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में WWE वापसी करते हुए बड़ा हील टर्न लिया और PayBack 2020 पे-पर-व्यू में ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे । रेंस को चैंपियन बने अभी तक 600 दिन से ऊपर हो चुके हैं ।

बीते दो सालों में रेंस ने बड़े बड़े प्रतिद्वंदियों को हराया है जिसमें उनके सबसे बड़े विरोधी ब्रॉक लैसनर थे । WrestleMania 38 में लैसनर को हराकर बिग डॉग WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने।

WrestleMania Backlash में रैंडी ऑर्टन , रिडल और ड्रू मैकइंटायर का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में ब्लडलाइन से हुआ था जहां ट्राइबल चीफ ने रिडल को स्पीयर देकर जीत हासिल की थी।

youtube-cover

फिलहाल TikTok स्टार का रोमन रेंस की नकल करने का वीडियो और अब उस पर ब्लडलाइन की प्रतिक्रिया का वीडियो इस समय सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।