रोमन रेंस ने WWE TLC में अपनी हार को लेकर प्रतिक्रिया दी

Enter caption

TLC पीपीवी में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का धमाकेदार मैच देखने को मिला। इस मैच में उम्मीद थी कि रोमन रेंस जीत जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा। डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल की मदद से किंग कॉर्बिन ने जीत हासिल की। हालांकि फाइट यहां पर खत्म नहीं हुई थी। बैकस्टेज में भी रोमन रेंस और कॉर्बिन के बीच हंगामा जारी रहा। रोमन रेंस ने शो के अंत में स्पीयर कॉर्बिन को दिया था।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 16 दिसंबर, 2019

रोमन रेंस को हार मिली लेकिन इसके बावजूद जो शो में हुआ उससे वह खुश हैं। शो के अंत में जो हुआ इसमें उन्होंने खुशी जताई। ट्विटर पर इसके बारे में रोमन रेंस ने जानकारी दी।

शो के अंत में रोमन रेंस ने कॉर्बिन को स्पीयर दिया। इसका मतलब ये हैं कि फ्यूड अभी खत्म नहीं हुई है। हालांकि जिगलर और द रिवाइवल की मदद से कॉर्बिन ने जीत हासिल की। रोमन रेंस को भी अब किसी का साथ जरूर मिल सकता है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में इनकी कहानी आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। फैंस को अब इस फ्यूड में मजा आने वाला है। सभी ने सोचा था कि इस पीपीवी में इन दोनों की कहानी खत्म हो जाएगी। लेकिन शो के अंत में जिस तरह रोमन ने कॉर्बिन को स्पीयर मारा, उससे लगता है कि ये कहानी और आगे जाएगी।