Create

"सफलता के पीछे पॉल हेमन का बड़ा रोल"- WWE सुपरस्टार रोमन रेेंस के मौजूदा रन को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया। पिछले एक साल से रेंस का WWE रन अच्छा चल रहा है। कोफी किंग्सटन ने कहा कि रोमन रेंस की सफलता की पीछे दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) का बड़ा रोल है।

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

साल 2014 से 2020 तक WWE ने बेबीफेस के रूप में रोमन रेंस को काफी पुश दिया। हालांकि कंपनी को बिल्कुल भी सफलता नहीं मिली। पिछले साल अगस्त में वापसी कर रोमन रेंस ने हील टर्न लिया। इसके एक हफ्ते बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। पॉल हेमन भी उनने साथ आ गए। पिछले एक साल में रोमन रेंस ने अपने कैरेक्टर में जबरदस्त बदलाव किया।

Milwaukee Radio Group’s Don Black से बात करते हुए कोफी किंग्सटन ने रोमन रेंस की तारीफ की। कोफी किंग्सटन ने कहा,

रोमन ने अपने कैरेक्टर को नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। रोमन रेंस को हमेशा से अपने ऊपर भरोसा रहा। जब वो द शील्ड थे तब सभी पता चल गया था कि वो तगड़े सुपरस्टार है। द ट्राइबल चीफ का रोल उन्होंने अच्छी तरह निभाया। पॉल हेमन का साथ होने से भी उन्हें अच्छा फायदा मिल रहा है।

youtube-cover

WWE Day 1 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 450 दिन से ज्यादा हो गए है। जबरदस्त काम रोमन रेंस इस समय कर रहे हैं। फैंस को उनका ये रोल देखकर काफी मजा आ रहा है। WWE ने आगे भी उनके लिए तगड़ा प्लान तैयार किया है। अगले साल रोमन रेंस कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

कोफी किंग्सटन का WWE रन भी शानदार चल रहा है। ब्लू ब्रांड में जेवियर वुड्स के साथ मिलकर वो अच्छा काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कोफी किंग्सटन पिता बने हैं। कोफी और जेवियर वुड्स का मुकाबला WWE Day 1 पीपीवी में द उसोज के साथ होगा। दोनों टीम्स के बीच चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment