WWE में Roman Reigns ने अपने कैरेक्टर को लेकर बहुत बड़े आइडिया को ठुकराया, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

roman reigns babyface idea
रोमन रेंस ने बेबीफेस बनने को लेकर क्या कहा?

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 2 सालों से कंपनी के सबसे बड़े और मुख्य सुपरस्टार बने हुए हैं। उन्होंने पहले कहा था कि वो अपने कैरेक्टर को लेकर कई बड़े फैसले खुद करते हैं। वहीं अब एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस और पॉल हेमन (Paul Heyman) नहीं चाहते कि ट्राइबल चीफ का किरदार बेबीफेस बने।

Ringside News की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमन रेंस ने ट्राइबल चीफ को बेबीफेस बनाने के आइडिया को ठुकरा दिया है और हेमन भी इस बात से सहमत हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया:

"रोमन रेंस और पॉल हेमन हमेशा क्रिएटिव टीम से कहते रहते हैं कि, 'ये कैरेक्टर चैंपियन है, बड़े आकर्षण का केंद्र, WrestleMania को मेन इवेंट करता है और अब लोग इसी किरदार पर निर्भर करते हैं।' वो हमेशा 'बोझ' शब्द का इस्तेमाल करते हैं जिसका तात्पर्य रोमन को झेलने पड़ रहे जिम्मेदारियों के बोझ से है।"

youtube-cover

WWE में पिछले 2 सालों से हील बने हुए हैं रोमन रेंसन

काफी समय तक WWE रोमन रेंस को हील ना बनाने के फैसले को ठुकराती रही थी, इसलिए फैंस उनके बेबीफेस किरदार से ऊबने लगे थे। मगर SummerSlam 2020 में वापसी के बाद लोगों को उनका विलन किरदार देखने को मिला और उसके एक हफ्ते बाद ही उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम कर ली थी।

अपने हील किरदार को लेकर रोमन रेंस ने कहा था कि:

"ये एक ऐसी चीज़ रही, जिसे लेकर मेरे मन में ख्याल आया कि, 'मैं इसे करना चाहता हूं क्योंकि इससे मेरा कैरेक्टर एक अलग लेवल पर जा सकता है। मैं जानता हूं कि अगर उन्होंने मुझे क्रिएटिव फ्रीडम दी तो मैं इस किरदार में एक परफॉर्मर के तौर पर काफी अच्छा कर सकता हूं। जब मुझे मौका मिला तो मैंने तुरंत इसे स्वीकार कर लिया, जिसके लिए काफी विचार किया गया था। इसके लिए जाहिर तौर पर विंस मैकमैहन का आशीर्वाद मेरे साथ रहा और सौभाग्य से सबकुछ परफेक्ट टाइमिंग के साथ हुआ।"

youtube-cover

रोमन रेंस के हील किरदार में आने के बाद उनका करियर बहुत जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ा है, जिससे उनकी मर्चेंडाइज़ बिक्री में भी इजाफा हुआ। रोमन रेंस एक हील होते हुए निरंतर कंपनी की टॉप लेवल की स्टोरीलाइंस में बने हुए हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे वो अभी लंबे समय तक टॉप पर बने रहने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।