यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने फेमस WWE Superstar को माफ करने से किया इनकार, पूर्व चैंपियन ने किया बड़ा खुलासा

रोमन रेंस ने WWE सुपरस्टार रिडल को माफ करने से इनकार कर दिया है
रोमन रेंस ने WWE सुपरस्टार रिडल को माफ करने से इनकार कर दिया है

WWE Raw सुपरस्टार रिडल ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा खुलासा किया। रिडल की माने तो उनकी तरफ से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने ट्राइबल चीफ को माफी पत्र लिखा था। रैंडी ऑर्टन और रिडल वर्तमान समय में Rk-Bro टीम के रूप में काम कर रहे हैं और यह टीम हाल ही में अल्फा अकादमी के हाथों अपना Raw टैग टीम टाइटल्स हार गई थी।

My Love Letter to Wrestling को दिए इंटरव्यू में रिडल ने उस समय का जिक्र किया जब उन्होंने रोमन रेंस के बारे में कंट्रोवर्सियल कमेंट करने के बाद रैंडी ऑर्टन को उनकी तरफ से ट्राइबल चीफ के लिए माफी पत्र लिखने के लिए कहा था। इस इंटरव्यू के दौरान रिडल ने यह भी कहा था कि किसी को भी ऑर्टन से माफी पत्र नहीं तैयार करानी चाहिए। इस इंटरव्यू के दौरान रिडल ने कहा-

"मैंने रोमन रेंस को लेकर लिखे माफी पत्र को रैंडी ऑर्टन को भेजा। रैंडी ने इसे देखा और कहा कि तुम गलत लिख रहे हो। इसके बाद उन्होंने एक माफी पत्र लिखकर मुझे भेजा और वो माफी पत्र था ही नहीं। उसमें बस लिखा था, मेरी गलती है। वो मुझसे ज्यादा अच्छी तरह से ट्राइबल चीफ को समझते हैं इसलिए मैंने वो माफी पत्र भेज दिया। हालांकि, रोमन रेंस ने मुझे माफ नहीं किया।"

WWE सुपरस्टार रिडल ने रैंडी ऑर्टन के साथ ऑफ-स्क्रीन अपने रिश्ते को लेकर बात की

इसी इंटरव्यू के दौरान रिडल ने ऑफ-स्क्रीन रैंडी ऑर्टन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। रिडल ने कहा कि रैंडी के पास रेसलिंग का काफी ज्ञान है इसलिए उन्हें उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है। इसके साथ ही रिडल ने ऑर्टन को कूल बताया और कहा कि वो दोनों साथ मिलकर काफी मस्ती करते हैं। रिडल का मानना है कि भले ही वो और ऑर्टन ऑन-स्क्रीन काफी अलग लगते हो लेकिन असल जिंदगी में वो एक जैसे हैं।

बता दें, Rk-Bro ने SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स & ओमोस को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। वहीं, रिडल वर्तमान समय में इस साल Elimination Chamber में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं और रिडल जरूर यह मैच जीतने की कोशिश करेंगे।