Create

WWE Survivor Series WarGames में Roman Reigns को लगी गंभीर चोट, दुश्मन द्वारा मारे गए खतरनाक थप्पड़ का वीडियो वायरल?

Pankaj
WWE Survivor Series WarGames में हुआ था मुकाबला
WWE Survivor Series WarGames में हुआ था मुकाबला

Roman Reigns: WWE Survivor Series WarGames में मैच के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) को चोट लगी थी। मेन इवेंट में द ब्लडलाइन (The Bloodline) और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (The Brawling Brutes) के बीच शानदार वॉरगेम्स मैच हुआ था। ब्लडलाइन ने यहां पर जबरदस्त जीत हासिल की थी।

सोशल मीडिया पर अब रोमन रेंस की इंजरी का फुटेज वायरल हो रहा है। द ब्लडलाइन की जीत के हीरो इस बार सैमी ज़ेन रहे। उन्होंने अपने दोस्त केविन ओवेंस के ऊपर खतरनाक अटैक किया। मैच के दौरान रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब अटैक किया। ओवेंस ने इस दौरान रेंस के फेस पर बहुत जोर से मार दिया था। रेंस को इसके बाद दिक्कत हो गई थी। रिपोर्ट में खबर सामने आई थी कि इसके बाद रेंस और ओवेंस के बीच बैकस्टेज में गहमागहमी देखने को मिली थी।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का वीडियो आया सामने

दरअसल रोमन रेंस के कान में केविन ओवेंस ने जोर से मार दी थी। इसके बाद उनके कान का परदा दिक्कत करने लग गया। हालांकि ये बात अभी तक पूरी तरह क्लियर नहीं हुई है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उनकी बाई आंख में भी चोट लगी है। वीडियो में आपको दिख जाएगा कि ओवेंस ने रेंस को शुरूआत में जो थप्पड़ मारा उससे ही उन्हें दिक्कत हुई। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

Fightful Select की रिपोर्ट में Royal Rumble 2023 के प्लान को लेकर भी अब बड़ी बात कही गई है। बैकस्टेज में ओवेंस और रेंस के बीच बवाल हुआ था। प्लान के हिसाब से पहले Royal Rumble में ओवेंस और रोमन के बीच मुकाबला तय किया गया था। अब शायद इस मैच को रद्द कर दिया गया है। अब रोमन का मुकाबला शेमस के साथ हो सकता है। देखना होगा कि WWE द्वारा क्या फैसला आगे लिया जा सकता है। आने वाले समय में कई चीजों का खुलासा हो जाएगा। रेंस की इंजरी को लेकर भी जल्द ही बड़ा अपडेट दिया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
1 comment