Create

WWE 2K18 में शील्ड के एंट्रैंस से नाराज नजर आ रहे हैं रोमन रेंस

WWE ने आज एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें शील्ड WWE 2K18 गेम में द क्लब के एंट्रैंस को कॉपी कर रहे हैं। ट्विटर पर पोस्ट की गई वीडियों में शील्ड रिंग में द क्लब की तरह एंट्री कर रही थी और वो क्राउड को उनका ट्रेडमार्क 'टू स्वीट' हैंड जैस्टर दिखा रहे हैं।

हालांकि शील्ड के अहम मेंबर रोमन रेंस ने इसके ऊपर अपनी बात रखने में देरी नहीं लगाई और ट्वीट करते हुए इसे सड़ा हुआ बताया। फैंस रोमन रेंस के ट्वीट को नीचे देख सकते हैं :

द क्लब एक WWE फैक्शन है, जिसमें पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और पूर्व रॉ टैग चैंपियंस ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन हैं। उन्होंने सबसे पहले अपना डेब्यू साल 2016 में किया, जहां गैलोज और एंडरसन ने एजे को रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियन बनाने की कोशिश की थी। हालांकि वो इसमें नाकाम रहे थे। इसके बाद द क्लब vs रोमन रेंस और द उसोज के बीच फिउड देखने को मिली। इनके बीच कई मैच देखने को मिले और इसका अंत 22 मई को हुआ, जब स्टाइल्स एक बार फिर WWE चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को हराने में नाकामयाब हुए। इसके बाद द क्लब जॉन सीना के साथ फिउड में आ गए और इस बीच स्टाइल्स ने दो बार जॉन सीना को हराया भी था।

2k18 वीडियो गेम में शील्ड बिल्कुल द क्लब की तरह आ रहे हैं। रेंस की स्टािइल्स, गैलोज और एंडरसन के साथ लंबी फिउड रही है, उसको देखते हुए रेंस द्वारा दिए गए रिएक्शन को समझा जा सकता है। रोमन रेंस ने अपने ट्वीट में इसे सड़ा हुआ बताया और WWE फैक्शन के ऊपर भी निशाना साधा।

हालांकि सिर्फ रोमन रेंस ने ही इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी, बल्कि कार्ल एंडरसन ने भी ट्वीट करते हुए #रैसलमेनिया 34 लिखा, जिसका मतलब अगले साल इन दो ग्रुप के बीच फैंस को मैच देखने को मिल सकता है।

रोमन रेंस का सारा ध्यान इस समय टीएलसी पीपीवी में द मिज, द बार, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के खिलाफ होने वाले 5 ऑन 3 मैच के ऊपर है। आपको बता दें कि टीएलसी पीपीवी 22 अक्टूबर( भारत में 23 अक्टूबर को लाइव आएगा। )

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment