WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद के लिए रिंग में वापसी कर सकते हैं रोमन रेंस

Ankit
Enter caption

सभी WWE फैंस जानते हैं कि रोमन रेंस इस समय ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रैसलिंग रिंग से करीब चार महीनों से दूर हैं ।रिपोर्ट्स के अनुसार अब कंपनी ने उनकी वापसी के लिए कमबैक प्लान तैयार किया है, इस वापसी को नया एंगल दिया जा रहा है।

रोमन रेंस लगभग ठीक है और ऐसा माना जा रहा है कि वो वापसी कर सकते हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने द रॉक के साथ फिल्म की शूटिंग भी की जिससे फैंस मान रहे हैं कि उनकी वापसी कभी भी संभव हो सकती है। 22 अक्टूबर 2018 की रात जब रेंस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया था तो किसी को नहीं पता था कि उनकी वापसी कब होगी लेकिन अब कुछ फैंस मान रहे हैं कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस नजर आएंगे।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में देखा गया था कि कैसे बैरन कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैम की धुनाई की और जीत हासिल की। स्ट्रोमैन को दो टेबल पर शील्ड जैसा ट्रिपल पावरबॉम्ब मारा गया था।

गौरतलब है कि डीन एम्ब्रोज ने रॉ के दौरान ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा था, जिससे अंदाजा हो रहा है कि WWE में दिगाम में कोई बड़ा प्लान चल रहा है। WrestlingNewsCo के अनुसार एम्ब्रोज एक बार फिर से रॉलिंस के सैथ जुड़ना चाहते हैं लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि वो स्ट्रोमैन का साथ दे।

अगर स्ट्रोमैन और एम्ब्रोज एक साथ आते हैं तो तीन सुपरस्टार्स का सामने करने के लिए उन्हें एक और रैसलर की जरुरत होगी जिसकी कमी रोमन रेंस पूरी कर सकते हैं। सैथ रॉलिंस इस वक्त चोटिल हैं और कुछ दिनों बाद उनका मैच रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ है। जिससे विश्वास है कि रॉलिंस किसी और स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं।

खैर, रोमन रेंस की वापसी कब होगी इसकी जानकरी सामने नहीं आई है,लेकिन रोमन रेंस के लिए प्लान शुरु हो गया है और वो अपने दुश्मन स्ट्रोमैन के बचाव के लिए वापसी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now