WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी

Ankit
Enter caption

जैसा कि इस हफ्ते की रॉ में पूरे रैसलिंग वर्ल्ड ने देखा कि कैसे रोमन रेंस ने अपनी वापसी का एलान किया। रेंस ने बीच रिंग में दस्तक देकर ये साफ कर दिया कि वो रीमिशन पर हैं। ये खबर मानों किसी खुशी की सुनामी से कम नहीं थी।

22 अक्बूटर 2018 को आखिरी बार रोमन रेंस को WWE टीवी पर देखा गया था लेकिन इस रॉ में रेंस फिट नजर आए। एक रैसलर को फैंस से सिर्फ सपोर्ट और चीयर चाहिए होता है और वो रोमन रेंस को इस बार भरपुर मिला। रोमन रेंस की वापसी के नजाने कितनो लोग गवाह बने तो कितने फैंस ने इस पल का लंबे वक्त से इंतजार किया।

रोमन रेंस की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई जबकि WWE सुपरस्टार्स भी अपने बेस्ट सुपरस्टार के लिए खुश हैं। दूसरी ओर रोमन रेंस ने भी अपनी वापसी पर बयान दिया।

(मैं वापस आ गया हूं और मैं काफी खुश हूं। जैसा कि मैंने पहला कहा था कि मैं वापसी करुंगा। मैं थोड़ा घबराया हुआ था, मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं, परिवार के साथ साथ सभी को धन्यवाद देता हूं, ये आखिरी बार नहीं एक और बार है। )

रोमन रेंस की वापसी की खबर सुनने के बाद सभी फैंस की आंखें खुशी से नम हो गई। रोमन रेंस को फैंस का सपोर्ट मिला। जबकि जब रोमन रेंस बैकस्टेज जा रहे थे तब सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बजा और वो बाहर आए। दोनों शील्ड भाई एक दूसरे से गले मिले और काफी खुश दिखे।

खैर, रोमन रेंस ने WWE में वापसी कर ली है, वहीं रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर डीन एम्ब्रोज को पिटाई से बचाया। रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच और स्पीयर भी मारा। माना जा रहा है कि ये एक बड़े मैच की ओर इशारा कर रहा है। देखना होगा कि ये स्टोरीलाइन कहा जाती ह

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now