WWE में वापसी के बाद Roman Reigns ने आपा खोते हुए अपने ही भाई पर उठाया हाथ, हजारों फैंस के सामने किया बुरी तरह बेइज्जत

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने मिली थी। इसके पहले वो रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के बाद हुए रॉ (Raw) में दिखे थे। द ब्लडलाइन (The Bloodline) के बीच रोचक सैगमेंट देखने मिला था। यहां रेंस ने द उसोज़ (The Usos) को धमकाया और हजारों फैंस के सामने उनकी बेइज्जती भी की।

द उसोज़ अपनी टैग टीम चैंपियनशिप ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल की नाईट वन के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ हार गए थे। इसके बाद SmackDown में हुए WWE ड्राफ्ट में भी उसोज़ को मौजूदा टैग टीम चैंपियंस से हार मिली थी। द उसोज़ ने इस मैच को रेंस को डेडिकेट किया था।

सैगमेंट के दौरान ट्राइबल चीफ ने कहा कि द उसोज़ के कारण उन्हें और पूरी फैमिली को अपमानित महसूस हुआ है। हेड ऑफ द टेबल ने जिमी उसो पर हाथ उठाने से पहले अपने भाइयों को इसके लिए माफी मांगने को कहा। जिमी माफी मांगने की जगह हंस रहे थे, जिसके कारण गुस्से में रोमन ने आपा खोते हुए जिमी को धक्का दे दिया।

जिमी उसो भी रेंस से हाथापाई के लिए आगे बढ़े लेकिन जे उसो ने उन्हें रोक लिया। जे ने रेंस से दोनों की ओर से माफी मांगी। इसके बाद जे ने एक और टाइटल शॉट की मांग की। मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन ने उनकी यह मांग ठुकराते हुए ऐलान किया कि वो और सोलो सिकोआ सऊदी अरब में होने वाले शो में टैग टीम चैंपियंस को चुनौती देंगे। इसके साथ ही रोमन ने Night of Champions में होने वाले टैग टीम मैच को वाइल्ड समोअन्स को डेडिकेट किया है। ब्लडलाइन फैक्शन के जल्द ही टूटने के बड़े संकेत मिले हैं।

WWE Night of Champions में Roman Reigns के मैच के अलावा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मुकाबला भी होगा

हालिया SmackDown में भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए। पहले मैच में एजे स्टाइल्स, रे मिस्टीरियो और ऐज के बीच मुकाबला हुआ। इस बेहतरीन मुकाबले में स्टाइल्स ने जीत दर्ज की। दूसरे मैच में बॉबी लैश्ले, ऑस्टिन थ्योरी और शेमस का आमना-सामना हुआ, जहां लैश्ले ने जीत हासिल की।

सेमीफाइनल मैच स्टाइल्स और लैश्ले के बीच हुआ। फिनॉमिनल वन ने ऑल माइटी को हराकर WWE Night of Champions में होने वाले फाइनल मैच में जगह बनाई। सऊदी अरब में होने वाले शो में सैथ रॉलिंस या एजे स्टाइल्स में से कोई एक नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनकर सामने आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।