Roman Reigns ने WWE Money in the Bank 2022 को मिस करने के असली कारण का खुलासा किया 

रोमन रेंस ने हाल में ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.
रोमन रेंस ने हाल में ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है

Roman Reigns: WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस साल मनी इन द बैंक (Money In The Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बने थे। उनके इस प्रीमियम लाइव इवेंट पर ना होनें से फैंस काफी ज्यादा निराश नजर आए थे। इसी कड़ी में अब रोमन रेंस ने Money In The Bank में हिस्सा ना बनने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं और फैंस उन्हें प्रीमियम लाइव इवेंट्स का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि WrestleMania 38 के बाद से रोमन रेंस WWE में लिमिटेड डेट्स पर ही वर्क कर रहे हैं।

WWE Money In The Bank में ना होने को लेकर रोमन रेंस ने किया बड़ा खुलासा

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल में ही Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस वजह से इस साल वो Money In The Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में नजर नहीं आए थे। उन्होंने कहा,

"WrestleMania 38 के बाद कुछ महीने तक ये प्लान था कि मैं Money In The Bank इवेंट का हिस्सा बनूंगा। लेकिन जब ये इवेंट एलीगेंट स्टेडियम से हट गया तो हमें एक बार फिर से प्लानिंग करनी पड़ी क्योंकि हमें पता था कि आने वाले समय में मुझे काफी बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनना है।"

उन्होंने आगे कहा,

"जब मुझे Money In The Bank इवेंट्स से हटाया गया था, तब मुझे पता था कि मैं SummerSlam का हिस्सा बनने वाला हूं। इसके अलावा कार्डिफ में होने वाले शो में भी मुझे हिस्सा लेना पड़ेगा। ये एक इंटरनेशनल शो होगा, तो मुझे पता था कि इस शो में मैं जरुर नजर आऊंगा। इस वजह से मेरे लिए ये कोई सरप्राइज नहीं था।"

बता दें कि रोमन रेंस को अपना अगला टाइटल डिफेंड Clash At The Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ करना है। ये मैच 3 सितंबर को कार्डिफ में होगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।