Create
Notifications

रिंग गियर में बदलाव को लेकर रोमन रेंस का बड़ा बयान

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

रोमन रेंस का लुक WWE में सबसे शानदार होता है। उनका रिंग गियर काफी शानदार है। हाल ही में उन्होंने एक शानदार इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां बताया कि अगर वो लगातार अपना गियर बदलते रहे तो क्या होगा? रोमन रेंस ने बताया कैसे वो रोस्टर में मौजूद अन्य सुपरस्टार्स से अलग होकर रिंग गियर बदलते है और आगे फिर इस पर काम करेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि रिंग मेें इस चीज का बहुत महत्व है। समरस्लैम रोमन रेंंस के लिए बिग टॉस्क है। लैसनर के खिलाफ वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करेंगे। इस बार उनके पास मौका होगा। अगर इस बार नहीं जीत पाए तो फिर काफी नुकसान उन्हें होने वाला है। शील्ड के बाद से रोमन रेंस का लगातार एक ही लुक है। कई अन्य सुपरस्टार्स ने अपने रिंग गियर में बहुत बदलाव किया। रेंस ने लगातार अपने लुक को संभाले ऱखा है। फैंस अब इस लुक में बदलाव चाहते हैं।




 रोमन रेंस ने इंटरव्यू में कहा,"अगर आप कई सालों की बात करें तो मैंने अपने कलर में बदलाव किया और अलग-अलग लुक बनाए। रोस्टर में किसी के पास इतने गियर नहीं है जो मेरे पास हैं।50 से ज्यादा वास्कट मैंने बनाए। सभी अलग-अलग लोगो के हैं। अपने गियर के अलावा कोई और साउंड कभी नहीं सुना। मुझे नहीं लगता कि गियर से ज्यादा प्रभाव पड़ता है। रिंग में परफॉर्मेंस आपके काम आती है।



19 अगस्त को समरस्लैम में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। इस साल तीसरी बार रोमन रेंस लैसनर के खिलाफ लड़ेंगे। रैसलमेनिया और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में वो हार का सामना कर चुके हैं। लेकिन इस बार उनके पास मौका होगा। हालांकि स्ट्रोमैन और केविन ओवंस भी इस कतार में खड़े है। अगर रोमन रेंस जीत जाते है तो बड़ी उपलब्धि होगी। फैंस भी चाहते है कि अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप में बदलाव हो।
Published 14 Aug 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now