"जिम एकमात्र ऐसी जगह है जो मुझे एकनॉलेज नहीं करती"-WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने दिया बड़ा बयान

WrestleMania 38 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ होगा बड़ा मुकाबला
WrestleMania 38 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ होगा बड़ा मुकाबला

WWE में इस समय यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का जलवा चल रहा हैं। हर जगह वो जाकर कहते हैं कि उन्हें स्वीकार किया जाए क्योंकि वो WWE के टॉप हील सुपरस्टार बन चुके हैं। कुछ ऐसी जगहें हैं जो उन्हें स्वीकार नहीं करती है। रोमन रेंस ने इस बात का खुलासा किया है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

WrestleMania 38 में अगले महीने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। रोमन रेंस के करियर का ये बहुत बड़ा मुकाबला होगा। फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में फैंस को मजा आएगा और बड़ा सरप्राइज भी मिलेगा। रोमन रेंस इस ऐतिहासिक मैच के लिए कड़ी ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। WWE ने हाल ही में उनका एक वीडियो ट्रेनिंग करते हुए पोस्ट किया था। इस वीडियो में रोमन रेंस ने अपनी ट्रेनिंग और ब्रॉक लैसनर को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा,

जिम एकमात्र ऐसी जगह है जो मुझे एकनॉलेज नहीं करती है। जिम मेरी बिल्कुल केयर नहीं करता कि मैं कौन हूं। जिम कभी झूठ नहीं बोलता। अगर आप जिम के साथ काम नहीं करोगे तो फिर वो आपको ऊपर बढ़ाने में मदद नहीं करेगा। जिम एक ऐसी जगह है जो आपको हमेशा आगे बढ़ने के लिए पुश करता है। इस वजह से ही मैं लगातार जिम में कड़ी ट्रेनिंग करता हूं।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 565 दिन से ज्यादा हो गए। उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। अगस्त 2020 में उन्होंने वापसी कर हील टर्न लिया था। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। तब से लेकर अभी तक वो यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कई दिग्गजों को हराया और अपनी बादशाहत कायम रखी। रोमन रेंस का ये हील रन सभी को पसंद आ रहा है। कई दिग्गज उनकी तारीफ कर चुके हैं।

WrestleMania 38 में अब देखना होगा कि रोमन रेंस कैसा प्रदर्शन करेंगे। इस बार उनकी बादशाहत भी खत्म हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो बड़ा झटका उन्हें लगेगा। WWE ने जरूर उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now