Create

WWE दिग्गज Triple H के रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर रोमन रेंस का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर रोमन रेंस का बड़ा बयान सामने आया

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने कुछ दिन पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। अब वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आएंगे। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि एक अंतिम मैच के लिए ट्रिपल एच की रिंग में वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ट्रिपल एच द्वारा किए गए बड़े ऐलान के बाद दिग्गजों की प्रतिक्रिया भी सामने आई। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने भी अब ट्रिपल एच के साथ अपने रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया

The Tonight Show में हाल ही में गेस्ट बनकर रोमन रेंस नजर आए। ट्रिपल एच को लेकर रोमन रेंस ने कहा,

ट्रिपल एच एक गाइड के रूप में काफी क्रिटिकल रहे। विंस से मुलाकात से पहले ही मैं ट्रिपल एच से मिल चुका था। हम लोगों का रिलेशनशिप खास अंदाज में बिल्ड हुआ। विंस मैकमैहन के साथ भी मेरा अच्छा रिश्ता ट्रिपल एच की वजह से हुआ। डेवलपमेंट में हम ट्रिपल एच की वजह से ही अच्छा काम कर पाए।

पिछले साल सितंबर में ट्रिपल एच की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई। पिछले साल ही Raw में रैंडी ऑर्टन के साथ ट्रिपल एच का अंतिम मैच हुआ था। ट्रिपल एच का शरीर अब साथ नहीं दे रहा है। शायद इस वजह से ही उन्होंने इन-रिंग एक्शन से रिटायरमेंट ले लिया। बैकस्टेज जरूर ट्रिपल एच का रोल बड़ा रहेगा।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में ट्रिप एच ने कहा था कि वो WWE में नए टैलेंट्स को लाने का काम करते रहेंगे। इस समय शायद ट्रिपल एच आराम कर रहे हैं। वो जल्द ही फिट होकर वापस बैकस्टेज आएंगे। अगर उनकी बॉडी सही रही तो वो फ्यूचर में अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी कर सकते हैं। ट्रिपल एच ने WWE में बहुत नाम कमाया और कई चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की। शायद इस मुकाम तक कोई दूसरा रेसलर नहीं पहुंच सकता है। फैंस उम्मीद जरूर करेंगे कि आने वाले समय में ट्रिपल एच का एक बार रिंग में जलवा जरूर दिखे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment