COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने बताया कि वो कब बनेंगे विलन और उसके बाद कौन होगा उनका प्रतिद्वंदी?

SENIOR ANALYST
36   //    19 May 2018, 11:04 IST

इस समय रोमन रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफे है। लेकिन कंपनी में अन्य सुपरस्टार की तुलना में फैंस उन्हेें बू ज्यादा करते है। तो इसके बाद उम्मीद ये जताई जा रही है कि कंपनी अब उन्हें हील बनाएगी। यानि की जल्दी ही आगे जाकर रोमन रेंंस विलन बनेंगे।

साल 2014 में जब शील्ड टूटी थी तब से रोमन रेंस को कंपनी ने लगातार पुश दिया है। हालांकि WWE यूनिवर्स ने कभी उन्हें अपनाया नहीं लेकिन इसके बावजूद भी कंपनी ने उन्हें जबरदस्त पुश दिया। पिछले कई सालों में कई बार ऐसे मौके आए जब कंपनी उन्हें हील बना सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। ये समझना मुश्किल है कि एरीना में रोमन रेंस को बू मिलने के बाद भी उन्हें लगातार बेबीफेस के लिए पुश दिया जा रहा है।

Express UK को हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। और यहां पर उन्होंने हील टर्न लेने के बारे में बताया। साथ ही ये बताया कि वो उसके बाद किसके साथ फाइट करना चाहते हैं। रोमन रेंस ने कहा कि,"सभी लोग मुझे विलन बनता हुआ देखना चाहते है। और ऐसा जल्दी हो सकता है। वो मुझे डेनियल ब्रायन की तरह देखना चाहते है। रैसलिंग के बारे में हम बहुत बात करते है, परफॉर्मेंस करना भी एक आर्ट की तरह होता है। लेकिन जिस तरह ब्रायन ने हमेशा क्राउड को कंट्रोल किया और काफी शानदार था। मैं उनके साथ रिंग शेयर करना चाहता हूं। और मुझे पता है कि उसके बाद मुझे शानदार रिएक्शन फैंस का देखने को मिलेगा।ब्रायन बहुत ही खास है।मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उन्होंने वापसी कर अपना टैलेंट रोस्टर में दिखाया, इससे कई लोगों को मदद मिलेगा। बिजनेस से वो प्यार करते है। और उनके साथ रिंग शेयर करना काफी शानदार होगा। क्योंकि बहुत कुछ उनसे सीखने को मिलेगा।शायद जिस तरह वो क्राउड को कंट्रोल करते है, मैं कुछ उनसे सीख कर करूं।"

रोमन रेंस इस समय रॉ में जिंदर महल के साथ फ्यूड में है। अगले महीने मनी इन द बैंक पीपीवी है। अभी तक उनके मैच का एलान नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद ये जताई जा रही है कि जिंदर महल के साथ उनका मुकाबला हो सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...