रोमन रेंस ने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की Dx का बनाया मजाक

शील्ड के रीयूनियन के बाद रोमन रेंस का पहला ट्वीट सामने आया है। उन्होंने ट्विटर पर ये कहा है कि द शील्ड अब डीएक्स को हरा सकती है, और वो भी अगर आज के जनरेशन के हिसाब से देखा जाए तो। और ये कोई सैलीब्रेट करने वाली बात नहीं होगी।।

द शील्ड और डीएक्स का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम रिंग में आज तक कभी नहीं हुआ। लेकिन डीएक्स के सदस्य ट्रिपल एच को रोमन रेंस रैसलमेनिया में हरा चुके हैं। ट्विटर पर रोमन रेंस ने कहा है कि, डीएक्स से बेहतर शील्ड हैं। और कई बार हम उन्हें हरा सकते है। और इस जनरेशन के हिसाब से ना कोई इस रिप्रैजेंट कर सकता है और ना ही सैलिब्रेशन कर सकता है। रोमन रेंस के ट्वीट पर एक फैन ने जवाब देते हुए कहा कि, रोमन रेंस को अपनी तुलना डीएक्स के बराबर नहीं करनी चाहिए। एक हफ्ते पहले रोमन रेंस ने यंग बक्स पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि उनके पास कोई ऑरिजनल करेक्टर नहीं है। और वो 20 साल पुराने डीएक्स की तरह काम करते है। उन्हें WWE में अब नए करेक्टर की जरूरत है। जैसे की ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करेक्टर को WWE में खास बनाया है। एक बार डीएक्स और शील्ड का मुकाबला हुआ है, वो भी स्मैकडाउन के ऑफ एयर में। डीएक्स तब आई जब शील्ड के सदस्य अंडरटेकर को मार रहे थे। डीएक्स ने आकर अंडरटेकर को बचाया।

youtube-cover

पिछले हफ्ते रॉ में शील्ड का रीयूनियन हो गया। इसके बाद टीएलसी के लिए उनका मेन इवेंट में शानदार मैच भी बुक कर दिया गया है। द शील्ड का मुकाबला मिज, शेमस, सिजेरो और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा। अब इस मैच का इंतजार फैंस को है।