Create

WWE WrestleMania 39 को लेकर Roman Reigns ने अभी से भरी हुंकार, दुश्मनों को सोशल मीडिया के जरिए भेजा खास संदेश

WWE WrestleMania 39 को लेकर रोमन रेंस की खास प्रतिक्रिया
WWE WrestleMania 39 को लेकर रोमन रेंस की खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

Roman Reigns: WWE WrestleMania 39 को अभी से बहुत हाइप किया जा रहा है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 का आयोजन अगले साल 1 एवं 2 अप्रैल को कैलिफोर्निया में होगा। WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इसे बड़े इवेंट के लिए तैयार हो गए है। अभी से उन्होंने एक बोल्ड मैसेज सभी को दे दिया है। दरअसल टिकटों की बिक्री को लेकर भी इसे हाइप किया जा रहा है। इस वजह से ही रोमन रेंस ने भी अपना मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि अगले साल सोफी स्टेडियम में आकर फैंस उन्हें एकनॉलेज करें।

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने सोशल मीडिया पर दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस ने कहा कि सब इस इवेंट के लिए तैयार हैं। उन्होंने अभी से जता दिया कि वो अगले साल भी मेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहेंगे।

The Lights, The Excitement, The Stage. All set for #TheOne. Acknowledge your Tribal Chief @SofiStadium for #WrestleMania.REIGNSticketmaster.com/promo/c27g56?u… https://t.co/tsT7sdPVyK

पिछले कुछ सालों से रोमन रेंस हमेशा WrestleMania के मेन इवेंट्स का हिस्सा रहे हैं। इस साल भी ब्रॉक लैसनर के साथ उनका सबसे बड़ा मुकाबला हुआ था। दोनों के बीच विनर टेक्स ऑल मैच देखने को मिला था। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। अब इसे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कहा जाता है।

WrestleMania 39 में शायद रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला हो सकता है। WWE द्वारा इस ड्रीम मैच का प्लान तैयार किया जा रहा है। फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स भी एक-दूसरे से लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। WWE ने अभी तक अगले साल होने वाले इस इवेंट के लिए छह सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज किया है। जिसमें रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, रोंडा राउजी और बॉबी लैश्ले शामिल हैं।

इसका मतलब साफ है कि अगले साल भी ये इवेंट बहुत हिट होने वाला है। सोचिए अगर रोमन रेंस और द रॉक का मैच इस इवेंट में होगा तो फिर WWE को कितना फायदा होगा। बिजनेस के लिहाज से ये मुकाबला बहुत ही बड़ा है। रोमन रेंस इस समय एक अलग लेवल पर काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...