Create

रोमन रेंस ने अपने Extreme Rules प्रतिद्वंदी को भेजा कड़ा संदेश, कहा- एक बार फिर हार के लिए तैयार हो जाओ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ट्वीट कर दी धमकी
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ट्वीट कर दी धमकी
PANKAJ

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) की जद्दोजहद शुरू हो गई है। WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान फिन बैलर (Finn Balor) के साथ कर दिया है। रेंस इस पीपीवी में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रोमन रेंस एक बार फिर अपना काम करने के लिए तैयार है और इस बात का उन्हें पूरा भरोसा है। ये रीमैच ऑफिशियल होने के बाद रोमन रेंस ने ट्वीट के जरिए बैलर को बोल्ड संदेश भेज दिया। रेंस ने बैलर को कहा कि एक बार फिर हारने के लिए तैयार हो जाओ।

WWE Extreme Rules में होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। बैलर के ऊपर द उसोज ने हमला कर दिया था और इसका पूरा फायदा रेंस ने उठाया। वैसे ये बात तो तय थी कि Extreme Rules में इन दोनों के बीच मैच होगा।

सबसे बड़ी बात SmackDown में पिछले हफ्ते WWE ने बैलर का डीमन अवतार भी टीज कर दिया है। Extreme Rules में बैलर अब डीमन कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं। बहुत लंबे समय से बैलर इस रूप में नहीं नजर आए। अब शायद फैंस को ये देखने को मिलेगा। फिलहाल रेंस ने कड़े शब्दों में कह दिया कि एक बार फिर हारने के लिए तैयार हो जाओ। बैलर भी इस बात का जवाब दे सकते हैं।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर भी नजर आएंगे। यहां से अलग स्टोरीलाइन अब देखने को मिलेगी। शायद लैसनर आकर रेंस और बैलर के ऊपर हमला कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर बहुत मजा फैंस को आएगा। रेंस एक बार फिर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार है। फिन बैलर को एक बार फिर मौका मिल गया। एक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिन बैलर जीत चुके हैं लेकिन अब वो इसे फिर से जीतना चाहेंगे। मैच से पहले अभी रोमन रेंस और भी हमले बैलर के ऊपर कर सकते हैं। इसका जवाब भी बैलर को देना होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...