Create
Notifications

WWE Raw में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद Roman Reigns ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

रोमन रेंस ने Raw के बाद चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है
रोमन रेंस ने Raw के बाद चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Raw के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) कई बार ऑन-स्क्रीन नजर आए। पहले उन्हें थ्योरी (Theory) के साथ इन-रिंग सैगमेंट में देखा गया, जिसमें थ्योरी ने SummerSlam के अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन करने की बात कही।

इसके अलावा मेन इवेंट में उनकी टीम, द ब्लडलाइन को 6-मैन टीम टीम मैच में रिडल और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम पर जीत मिली और मैच के बाद उनका सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ स्टेयरडाउन भी देखा गया।

अब Raw में अपने अपीयरेंस के संबंध में ट्राइबल चीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"दुनिया का सबसे फेमस मेन इवेंट"
The World’s Most Famous Main Event. #TheOne @TheGarden https://t.co/aDMdC6yuk2

WWE फैंस ने रोमन रेंस के ट्वीट पर कैसी प्रतिक्रिया दी

इस बात में कोई संदेह नहीं कि रोमन रेंस इतिहास के सबसे फेमस प्रो रेसलर्स में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कई लाखों में है। उनके ट्वीट पर भी कई सारे फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

@WWERomanReigns @TheGarden @WWEUsos @HeymanHustle Thank you for putting Theory in his place, Chief. ☝️ https://t.co/W6N37rOjS5

"थ्योरी को सबक सिखाने के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं, रोमन रेंस।"

@WWERomanReigns @TheGarden @WWEUsos @HeymanHustle Acknowledge Him. You can’t cash in The Tribal Chief ☝️ https://t.co/x7ig7n8bOi

"ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करो क्योंकि तुम कैशइन नहीं कर पाओगे।"

@WWERomanReigns @TheGarden @WWEUsos @HeymanHustle It was an honor seeing you live last night, my tribal chief 🤍 thank you for gracing us with your time and presence.

"ट्राइबल चीफ, आपको Raw में लाइव देखना मेरे लिए सम्मान का विषय रहा। हमें अपना समय देने के लिए धन्यवाद।"

रोमन रेंस पिछले 2 सालों से WWE में अपना वर्चस्व कायम किए हुए हैं और इस दौरान जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग, जॉन सीना, रे मिस्टीरियो और ऐज जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं।

अब SummerSlam 2022 के लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा। इस मैच को उनके बीच आखिरी मुकाबले के रूप में हाइप किया जा रहा है।

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ अपने मैच को लेकर कहा,

"मुझे उम्मीद है कि ये हमारा आखिरी मैच होगा। वो फाइटिंग बैकग्राउंड से आते हैं और उन्होंने एमेच्योर रेसलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और आगे चलकर UFC जैसे बड़े प्रमोशन में हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन बने। वो लंबे समय से WWE को डोमिनेट करते आए हैं, लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी मुसीबत का नाम रोमन रेंस है। मुझे उम्मीद है कि हमारा अगला मुकाबला भी धमाकेदार होगा।"

अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam 2022 में कौन विजयी रहता है। इस मैच में पॉल हेमन और द उसोज की मौजूदगी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही होगी, इसलिए देखते हैं कि रेंस अपने टाइटल को रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...