Create

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने प्रसिद्ध भारतीय चित्रकार द्वारा रंगोली से बनाई गई खास तस्वीर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

प्रसिद्ध भारतीय चित्रकार रोशन पाटिल ने दीपावली के मौके पर रंगोली से WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की एक खास तस्वीर बनाई। रोशन पाटिल इस तस्वीर को बनाने के बाद काफी चर्चा का विषय बन गए। रोमन रेंस की नजर भी इस तस्वीर पर पड़ गई। रेंस ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय फैंस को दीपावली की बधाई दी। रोमन रेंस ने कहा कि इस तरह अपने ट्राइबल चीफ को स्वीकार करो। इसके बाद रेंस ने हैप्पी दिवाली भी अपनी पोस्ट पर लिखा।

This is how you acknowledge your Tribal Chief!!! Happy #Diwali twitter.com/wweindia/statu…

WWE में रोमन रेंस का हील रन अभी तक शानदार चल रहा है

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी बहुत ही शानदार चल रहा है। 400 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। ऐज, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गजों को रेंस हरा चुके हैं। ब्रॉक लैसनर को कुछ दिन पहले रेंस ने शानदार मैच में हराया था। लैसनर को अभी WWE ने सस्पेंड किया है। अब उनकी वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता।

लैसनर जब वापसी करेंगे तो रेंस के साथ उनकी राइवलरी दोबारा शुरू होगी। इस बात के संकेत ब्लू ब्रांड में कुछ दिन पहले लैसनर ने दे दिए थे। खैर रोमन रेंस को अब नए प्रतिद्वंदी की दरकार है। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है मैकइंटायर अब रेंस को चुनौती देंगे। द उसोज के साथ मिलकर रोमन रेंस की बादशाहत ब्लू ब्रांड में जारी है। द उसोज ने भी अभी तक काफी अच्छा काम किया है।

रोमन रेंस ने पिछले साल अगस्त में वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके बाद पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। पॉल हेमन की वजह से रेंस को काफी फायदा इस समय हो रहा है। रोमन रेंस के करियर का सबसे बेस्ट रन इस समय चल रहा है। हील के रूप में उन्होंने जबरदस्त काम किया है। WWE ने रोमन रेंस के लिए आगे भी बहुत बड़े प्लान तैयार किए है। इस साल वो चैंपियन बने रहेंगे और अगले साल भी उनका बड़े मुकाबले WWE में देखने को मिलेंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में शायद रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment