Create

WrestleMania 34 के मेन इवेंट का हिस्सा बनते ही इतिहास रच देंगे रोमन रेंस

WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर रैसलमेनिया 34 को लेकर 34 दिलचस्प फैक्टस डाले हैं और उसमें उनका पूरा ध्यान रोमन रेंस के ऊपर ही था। WWE ने एक पॉइंट में इस बात को मेंशन किया कि रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट का हिस्सा बनते ही इतिहास रचते हुए हल्क होगन के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। रोमन रेंस पिछले तीन सालों से लगातार रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं। रैसलमेनिया 31 में उनका सामना ब्रॉक लैसनर से हुआ था वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए, जिसमें सैथ रॉलिंस ने अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन कर चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। रैसलमेनिया 32 में उन्होंने ट्रिपल एच को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था, तो पिछले साल उन्होंने डैडमैन द अंडरटेकर को मात दी थी। WWE के हिसाब से रोमन रेंस ने अब तक जॉन सीना और द रॉक के साथ लगातार तीन बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं। इसी वजह से अगर रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच शो के मेन इवेंट में होता है, तो द बिग डॉग 4 बार मेनिया के मेन इवेंट में हिस्सा लेने के मामले में हल्क होगन की बराबरी कर लेंगे।

रोमन रेंस का सामना रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा और अफवाहों के अनुसार यह मैच इस साल का मेन इवेंट होगा। इसके अलावा इस साल मेनिया में फैंस को एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच भी ड्रीम मैच देखने को मिलने वाला है, तो जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच भी एपिक मैच देखने को मिल सकता है।

रैसलमेनिया 34 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को न्यू ओरलिंस से लाइव आएगा और देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर पाएंगे या नहीं। हालांकि अभी के हिसाब से रेंस का चैंपियन बनना लगभग तय माना जा रहा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment