COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन से ज्यादा मैच लड़ने के बावजूद भी ये सुपरस्टार नहीं जीत पाया कोई टाइटल

ANALYST
न्यूज़
3.32K   //    21 Sep 2018, 17:29 IST

साल 2018 खत्म होने में अभी तीन महीने बांकि है। ये साल कुछ रैसलर्स के लिए अच्छा गया तो कुछ के लिए खराब। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक जहां सफलता हासिल की तो वहीं फिन बैलर, केविन ओवंस, जिंदर महल जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स को निराशा ही हाथ लगी है। कई सुपरस्टार्स है जिन्हें मौका तक नहीं दिया गया। कई ऐसे सुपरस्टार्स भी है जिन्हें बेवजह पुश दिया गया। फैंस ने इस पर कई बार सवाल भी उठाए लेकिन WWE ने अपना काम जारी रखा।

स्टोरीलाइन के हिसाब से देखा जाए तो अभी तक कोई इतनी चर्चित नहीं हुई है। कई मैचों को तो बिल्डअप का टाइम ही नहीं दिया गया। पीपीवी में मात्र 1 हफ्ते पहले चैलेंंज कर फाइट करा दी गई। फिन बैलर WWE के फ्यूचर है। सभी जानते है कि उनके पास टॉप का टैलेंट है। लेकिन वो अभी तक फेल रहे है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उन्हें मौका नहीं दिया गया। फैंस भी इससे नाराज है। आलम ये है कि फिन बैलर इस समय सबसे ज्यादा मैच लड़ने वालों की लिस्ट में नंबर वन पर है। वो अभी तक इस साल 119 मैच लड़ चुके है। लेकिन अभी तक ना वो किसी टाइटल पिक्चर में शामिल हुए और ना ही कोई टाइटल उनके पास आया।

रोमन रेंंस के लिए ये साल अच्छा रहा है। समरस्लैम में लैसनर को हराकर उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। कई सालों से रोमन रेंंस को जबरदस्त पुश दिया जा रहा है। इस साल अभी तक 117 मैच उन्होंने लड़े है। वो दूसरे नंबर पर मौजूद है। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर सैथ रॉलिंस है। सैथ रॉलिंस ने भी 117 मैच लड़ेय़ सैथ रॉलिंस को इस साल फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला है। फैंस उन्हें मेन इवेंट मैच में देखना चाहते है। हालांकि अभी तक ऐसा हुआ नहीं है। नाकामुरा 115 मैच लड़ने के साथ चौथे नंबर पर है। उन्हें इस साल यूएस चैंपियन बनने का मौका मिला। साथ ही रॉयल रंबल के विजेता भी वो बने। स्ट्रोमैन ने 112 मैच लड़े है। वो इस साल मनी इन द बैंक के विजेता बने। उन्होंने अपने आप को पूरी तरह इस साबित कर दिया है।



Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...