Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शील्ड ने लाइव इवेंट के दौरान अपने दुश्मनों को पटक-पटक कर मारा

30 Aug 2018, 18:40 IST

WWE रॉ रोस्टर का लाइव इवेंट 29 तारीख लंदन में हुआ। इस लाइव इवेंट में कई बड़े मैच हुए और कई नए दिग्गज यहां देखने को यहां मिले। की खास बात रही कि यहां बैला ट्विंस ने रिंग में आकर एक साथ मैच लड़ा। जैसा की एलान हो चुका है कि हैल इन ए सैल में रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन  स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाले है। उससे पहले लंदन के लाइव इवेंट में रेंस और स्ट्रोमैन का मैच बुक किया।

मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। दरअसल मैच काफी दिलचस्प चल रहा था जिसमें अच्छे मूव्स के साथ सुपरमैन पंच देखने को मिला। मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर रिंग में आए और रोमन रेंस को बुरी तरह मारने लगे। मैच को  डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए रोमन रेंस ने  जीत लिया।

इसी बीच रोमन रेंस को बचाने के लिए उनके शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने रिंग में दस्तक दी। सैथ और डीन ने पहले डॉल्फ को स्टेज के पास मारा फिर तीनों ने मिलकर स्ट्रोमैन की रिंग में पिटाई की।  रेंस ने सुपरमैन पंच मारा और फिर सैथ रॉलिंन  ने किक। इसके बाद रॉलिंस और एम्ब्रोज ने स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर धक्का दिया।

इसी बीच ड्रू मैकइंटायर शील्ड को मारने के लिए रिंग में आए लेकिन उन्हें रेंस के स्पीयर का सामना करना पड़ा।  क्राउड की डिमांड पर सैथ रॉलिंस ने टेबल खोल दिया और रेंस, रॉलिंस और एम्ब्रोन ने ड्रू मैकइंटायर को शील्ड का ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया। आपको बता दे की समरस्लैम की अगली रॉ में स्ट्रोमैन अपना कॉन्ट्रैक्ट रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए कैश इन करने वाले थे लेकिन तभी शील्ड का म्यूजिक बजा और शील्ड का रीयूनियन हुआ। अब शील्ड ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन में स्ट्रोमैन, जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ने वाली है।  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लंदन में शील्ड ने अपने दुश्मनों को पटक पकट कर मारा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...