Create
Notifications
Advertisement

शील्ड के अहम सदस्य ने WWE के चैंंपियन का भद्दा मजाक उड़ाया

  • इस बड़े सुपरस्टार ने शील्ड को बताया सबसे महान।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

समरस्लैम में डॉल्फ जिगलर को हराकर सैथ रॉलिंस ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अभी तक उनकी फ्यूड सैथ रॉलिंस के साथ चल ही रही है। और ये फ्यूड काफी अच्छी जा रही है। हाल ही में शील्ड का भी रीयूनियन हो गया। और उधर जिगलर और मैकइंटायर के साथ स्ट्रोमैन आ गए है। सैथ रॉलिंस ने इन तीनों की टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जिगलर को लेकर काफी अच्छा कुछ कहा नहीं। द शील्ड के साथ मैकइंटायर, जिगलर और स्ट्रोमैन की इस समय खतरनाक फ्यूड चल रही है। पिछले हफ्ते रॉ में पूरे हील रोस्टर ने शील्ड को बुरी तरह मारा। स्ट्रोमैन, मैकइंटायर और ब्रॉन भी इसमें शामिल थे।


NOLA.com को हाल ही में सैथ रॉलिंस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कहा,"शील्ड ने हमेशा ऊंचा काम किया है। अभी हम लोग थोड़ा पीछे है लेकिन हमेशा की तरह फिर आगे आ जाएंगे।हम सबसे अपना बदला लेंगे। शील्ड ने हमेशा अच्छा काम किया है। पिछले कुछ हफ्ते हम नीचे आए। जिगलर, ब्रॉन और मैकइंटायर शांत और भयानक भी है। ब्रॉन और मैकइंटायर जोक नहीं है लेकिन जिगलर को देखकर लगता है कि वो जोक हैं। जिगलर काफी चालाक हैं। मेरे ख्याल से शील्ड हमेशा सबसे ऊपर रहेगी। शील्ड हमेशा WWE इतिहास की सबसे अच्छी और तगड़ी टैग टीम हैं।"




हैल इन ए सेैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। स्ट्रोमैन ने यहां अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए भी कहा है। इन दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मुकाबला होगा। 16 सितंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हैल इन ए सैल से पहले होने वाली रॉ भी धमाकेदार होगी। क्योंकि शील्ड यहां नई रणनीति के साथ आएगी और रोस्टर पर हमला करेगी। इसके बाद हैल इ सैल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।

Published 10 Sep 2018, 18:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit