Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को मिला "शील्ड" का नया मेंबर?

06 Aug 2018, 13:10 IST

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का नाम जब भी WWE या फिर बाहर लिया जाएगा तब फैंस को "शील्ड" ही याद आएगी। फिलहाल, चोट के कारण तीसरे मेंबर डीन एम्ब्रोज अभी बाहर है लेकिन वापसी करते हुए एक बार फिर से WWE में "शील्ड"  राज देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस अभी रॉ और लाइव इवेंट के दौरान काम कर रहे हैं।  दोनों की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है।  WWE रॉ का लाइव इवेंट सवाना में हुआ जिसमें मैच के बाद "शील्ड" को उनका तीसरा या फिर नया मेंबर मिल गया है।

दरअसल, इस लाइव इवेंट में रॉ के सभी बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मैच डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ । इस मैच को हमेशा की तरह काफी पसंद किया गया क्योंकि इसमें स्पीयर से लेकर सुपरमैन पंच सब देखने को मिले। आपको बता दे कि इनकी दुश्मनी को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।  "शील्ड" भाइयों ने इस मुकाबले को जीत लिया लेकिन उसके बाद "शील्ड" की तरह वो एक मेंबर से मिले।

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने एक फैन को अपने रैसलिंग ग्लव्स दिए।  वहां सैथ रॉलिंस भी मौजूद थे।  उस फैन ने शील्ड की तरह पोज करने को कहा जिसको सैथ-रेंस दोनों मना नहीं कर सके और शील्ड की तरह तीनों अपना मुक्का लेकर खड़े हो गए। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ उस फैन ने फोटो भी खिंचवाई।



ये पहला मौका नहीं है जब फैंस के साथ WWE सुपरस्टार्स ने बात-चीत या फिर फोटो खिंचवाई हैं।  याद होगा कि कैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रैसलमेनिया में क्राउड के बीच से एक बच्चे को अपना टैग पार्टनर चुना और रॉ की टैग टीम पर कब्जा किया था।  वैसे "शील्ड" के साथ फोटो और पोज के बाद फैन बेहद खुश दिखा। खैर, पूरा WWE यूनिवर्स डीन एम्ब्रोज का इंतजार कर रहा है कि वापसी के बाद फिर से "शील्ड" का जलवा देखने को मिले।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...