Create
Notifications

WWE द्वारा Day 1 के ऑफिशियल पोस्टर को रोमन रेंस ने शेयर करते हुए दी बहुत बड़ी प्रतिकिया

 Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस का होगा बड़ा मुकाबला
Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस का होगा बड़ा मुकाबला
PANKAJ

WWE ने हाल ही में डे (Day 1) पीपीवी का ऑफिशियल पोस्टर जारी किया। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस पोस्टर में खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। रोमन रेंस ने Day 1 के इस ऑफिशियल पोस्टर को शेयर भी कर दिया। इसके अलावा प्रमोशन ने भी रेंस के ट्रेडमार्क स्टाइल में फैंस को इस पोस्टर को "acknowledge and admire" करने को कहा।

Acknowledge and admire the official poster for #WWEDay1. @WWERomanReigns | @peacockTV https://t.co/OVraBouiR7

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच इस पीपीवी में धमाकेदार मैच होगा। WWE Crown Jewel पीपीवी में इससे पहले दोनों के बीच मुकाबला हो चुका है। रोमन रेंस ने इस पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी में अब नया मोड़ आ गया है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया। लैसनर ने फिर द उसोज और रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी। पॉल हेमन शायद अब लैसनर का साथ दे सकते हैं।

WrestlingNews.co ने अपनी रिपोर्ट में रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी को लेकर भी जानकारी दे दी है। Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हो सकता है। इस राइवलरी का भी फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच पिछले साल चैंपियन vs चैंपियन मैच हो चुका है।

खैर Day 1 पीपीवी के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। WWE ने भी इस राइवलरी को खास अंदाज में अभी तक बिल्ड किया है। इस बार काफी मजेदार ये मैच होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मैच का अंत भी चौंकाने वाले रहेगा। इसका मतलब साफ है कि ब्रॉक लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...